प्रधानमंत्री अपना नाम अटल रख लें, तब वोट मिलेंगे: अरविंद केजरीवाल

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: Aug 25 2018 1:22PM
प्रधानमंत्री अपना नाम अटल रख लें, तब वोट मिलेंगे: अरविंद केजरीवाल
Image Source: Google

दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने ऐतिहासिक रामलीला मैदान का नाम बदलकर अटलजी के नाम पर रखे जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है।

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने ऐतिहासिक रामलीला मैदान का नाम बदलकर अटलजी के नाम पर रखे जाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। केजरीवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को प्रधानमंत्री का नाम बदल देना चाहिए, शायद वोट मिल जाएं।

दरअसल, रामलीला मैदान का नाम बदलकर अटल बिहारी वाजपेयी रामलीला मैदान किया जाना है। जिसके बाद केजरीवाल ने एक ट्वीट के जरिए कहा कि रामलीला मैदान इत्यादि के नाम बदलकर अटल जी के नाम पर रखने से वोट नहीं मिलेंगे। भाजपा को प्रधानमंत्री जी का नाम बदल देना चाहिए। तब शायद कुछ वोट मिल जायें। क्योंकि अब उनके अपने नाम पर तो लोग वोट नहीं दे रहे।

केजरीवाल के हमला बोलने के साथ ही बयानों का सिलसिला शुरू हो गया है। अल्का लांबा ने भारतीय जनता पार्टी से सवाल पूछते हुए ट्विटर पर लिखा कि भक्त समझ नहीं पा रहे कि भगवान राम के नाम का विरोध करें या फिर अटल जी के नाम का। 



विपक्षी पार्टियों को हमलावर होते देख दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि कुछ लोग जानबूझकर भ्रम फैला रहे हैं और मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम हम सबके आराध्य हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video