चुनाव से पहले केजरीवाल की बढ़ी टेंशन, मानहानि मामले में पेश होने का निर्देश

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 15 2019 5:54PM
चुनाव से पहले केजरीवाल की बढ़ी टेंशन, मानहानि मामले में पेश होने का निर्देश
Image Source: Google

बब्बर ने केजरीवाल, राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार गुप्ता, विधायक मनोज कुमार और आम आदमी पार्टी (आप) की प्रवक्ता आतिशी के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

नयी दिल्ली। दिल्ली की एक अदालत ने भाजपा नेता राजीव बब्बर द्वारा दायर मानहानि मामले में शुक्रवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तथा अन्य को अदालत के सामने पेश होने के निर्देश दिये। अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट समर विशाल ने केजरीवाल और अन्य आरोपियों को 30 अप्रैल तक पेश होने के लिए कहा है।

भाजपा को जिताए

बब्बर ने केजरीवाल, राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार गुप्ता, विधायक मनोज कुमार और आम आदमी पार्टी (आप) की प्रवक्ता आतिशी के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग की है। बब्बर का दावा है कि इन लोगों ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि उसने दिल्ली में मतदाता सूची से ‘‘मतदाताओं’’ के नाम कटवा दिए हैं जिससे पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचा है।
 


 
इससे पहले अदालत ने बब्बर द्वारा केजरीवाल और अन्य के खिलाफ दायर मानहानि की शिकायत पर संज्ञान लिया था। बब्बर ने कहा था, ‘‘सभी आरोपियों ने समाज के कुछ वर्गों जैसे बनिया, पूर्वांचली, मुस्लिमों आदि से संबंधित मतदाताओं के संबंध में भाजपा की नकारात्मक छवि पेश करने के एकमात्र इरादे से भाजपा के खिलाफ ये आरोप लगाये थे।’’
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video