गौतमबुद्ध नगर में निजी कंपनी के अधिकारी ने की आत्महत्या, मानसिक तनाव के चलते उठाया कदम

suicide
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Common
जनपद गौतमबुद्ध नगर में थाना बिसरख क्षेत्र के हवेलिया बैलेसिया सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने मानसिक तनाव के चलते कथित तौर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वह एक निजी कंपनी में कार्यरत थे। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित हवेलिया बैलेसिया सोसाइटी के गार्ड द्वारा सूचना दी गई

जनपद गौतमबुद्ध नगर में थाना बिसरख क्षेत्र के हवेलिया बैलेसिया सोसाइटी में रहने वाले एक व्यक्ति ने मानसिक तनाव के चलते कथित तौर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वह एक निजी कंपनी में कार्यरत थे। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित हवेलिया बैलेसिया सोसाइटी के गार्ड द्वारा सूचना दी गई कि फ्लैट संख्या डी-305 में रहने वाले अजय द्विवेदी ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

इसे भी पढ़ें: बीजेपी का दावा, MP में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे, कांग्रेस ने दिया जवाब

उन्होंने बताया कि घटना के समय मृतक की पत्नी काम पर गई थी और जब वह देर रात को घर लौट कर आई तो उन्होंने पाया कि उनके पति फंदे से लटके हुए हैं। मीडिया प्रभारी ने बताया कि मृतक मूलरूप से जनपद जौनपुर के ग्राम दूधी पुरा के रहने वाले थे। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि द्विवेदी कुछ दिनों से मानसिक तनाव में थे।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़