राजस्थान के कोटा में 6 साल की बच्ची से रेप, आरोप में प्राइवेट ट्यूटर गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 16, 2021   11:11
राजस्थान के कोटा में 6 साल की बच्ची से रेप, आरोप में प्राइवेट ट्यूटर गिरफ्तार

छह साल की बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में निजी शिक्षक गिरफ्तार किया गया।पुलिस ने बताया कि रहीम बच्चों को उर्दू का निजी ट्यूशन देता था और एक स्थानीय मदरसे द्वारा दिए गए एक कमरे में रहता था। वह कोटा के रामपुरा का रहने वाला है।

कोटा (राजस्थान)। राजस्थान के कोटा जिले के कोतसुवा गांव में छह वर्षीय बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के मामले में एक शिक्षक को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।उन्होंने बताया कि यौन अपराध से बाल संरक्षण (पोक्सो) अदालत ने आरोपी अब्दुल रहीम (43) को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि रहीम बच्चों को उर्दू का निजी ट्यूशन देता था और एक स्थानीय मदरसे द्वारा दिए गए एक कमरे में रहता था। वह कोटा के रामपुरा का रहने वाला है।

इसे भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर 21 साल की लड़की से किया बलात्कार, फिर कराया जबरन गर्भपात

बच्ची के अभिभावक ने रविवार देर रात दिगोड पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। आरोप में कहा गया कि रहीम ने शनिवार दोपहर बच्ची को मदरसे में रूकने जबकि बाकी अन्य को जाने के लिए कहा और बाद में बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया।पुलिस ने बताया कि घर पहुंचने पर बच्ची ने माता-पिता को यह बात बताई। आरोपी को शिकायत दर्ज होने के शीघ्र बाद ही गिरफ्तार कर लिया गया । बच्ची को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया और उसका बयान दर्ज कर लिया गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...