प्रियंका गांधी ने जालौन में किया रोड शो, सड़कों पर उमड़ी भीड़

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 25 2019 7:20PM
प्रियंका गांधी ने जालौन में किया रोड शो, सड़कों पर उमड़ी भीड़
Image Source: Google

रोड शो शुरू करने के पूर्व प्रियंका आंबेडकर चौराहे पर पहुंचीं, जहां पर आंबेडकर की प्रतिमा का माल्यार्पण कर नजदीक में स्थित सैयद पदम पद शाह की मजार पर पहुंचकर चादर चढ़ाई। चादर चढ़ाने के उपरांत प्रियंका गांधी रोड शो के लिए खुली कार में सवार हो गई और कार्यकर्ताओं की लंबे काफिले के साथ रोड शो के लिए निकल पड़ीं।

जालौन। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरूवार को झांसी की सड़कों पर रोड शो किया। मानिक चौक स्थित कांग्रेस कार्यालय से शुरू हुआ प्रियंका का रोड शो लगभग दो घंटे चला और कानपुर रोड स्थित ऐवट चौक पर संपन्न हुआ। जगह-जगह कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने उनका स्वागत किया। कई जगह प्रियंका का काफिला कार्यकर्ताओं के उत्साह के कारण रोकना भी पड़ा। उत्साही कार्यकर्ता लगातार नारेबाजी कर रहे थे। प्रियंका जगह-जगह पर छोटे बच्चों को कई बार गोद में लेकर दुलारती हुई नजर आयीं।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: झांसी में प्रियंका गांधी का रोड शो

बाद में जालौन के गरौठा भोगनीपुर में प्रियंका ने कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी बृजलाल खाबरी के पक्ष में लगभग तीन किलोमीटर लंबा रोड शो किया। रोड शो शुरू करने के पूर्व प्रियंका आंबेडकर चौराहे पर पहुंचीं, जहां पर आंबेडकर की प्रतिमा का माल्यार्पण कर नजदीक में स्थित सैयद पदम पद शाह की मजार पर पहुंचकर चादर चढ़ाई। चादर चढ़ाने के उपरांत प्रियंका गांधी रोड शो के लिए खुली कार में सवार हो गई और कार्यकर्ताओं की लंबे काफिले के साथ रोड शो के लिए निकल पड़ीं। रोड शो का काफिला माहिल तालाब होते हुए मुस्लिम बहुल क्षेत्र बजरिया पहुंचकर पुनः आंबेडकर चौरा पहुंचा। रोड शो समाप्त करने के बाद प्रियंका वापस चली गईं। इस बीच ना तो उन्होंने नेताओं से कोई बात की और ना ही प्रेस से कोई बात की। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story