दादी से तुलना करने पर बोलीं प्रियंका गांधी- मैं इंदिरा गांधी नहीं हूं, मगर उनके जैसा काम करूंगी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 20 2019 12:20PM
दादी से तुलना करने पर बोलीं प्रियंका गांधी- मैं इंदिरा गांधी नहीं हूं, मगर उनके जैसा काम करूंगी
Image Source: Google

रोडशो के दौरान रामादेवी चौराहे पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि हमने गरीबों के लिए 72 हजार रूपये का वायदा किया है लेकिन भाजपा कह रही है कि पर्याप्त धन नहीं है लेकिन उसके पास उद्योगपतियों को देने के लिए 3017 करोड़ रूपये हैं।

कानपुर (उत्तरप्रदेश)। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा सरकार केवल दिखावा करती है। कानपुर लोकसभा सीट से पार्टी के प्रत्याशी श्रीप्रकाश जायसवाल के समर्थन में रोड शो करते हुए प्रियंका ने कहा कि भाजपा सरकार कानपुर को स्मार्ट शहर बना रही थी लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ। युवा बेरोजगार हैं और कर्ज के बोझ से दबे किसान आत्महत्या कर रहे हैं।भाजपा सरकार केवल दिखावा करती है। इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि उनकी तुलना दादी पूर्व प्रधानमंत्री स्व. इंदिरा गांधी से नहीं की जा सकती, लेकिन वह उनके पदचिन्हों पर चलने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगी। प्रियंका गांधी ने कहा- मैं इंदिरा जी के सामने कुछ भी नहीं हूं, लेकिन उनके दिल में रहने वाली सेना की इच्छा मेरे और मेरे भाई राहुल गांधी के दिल में रहती है। कोई भी इसे हमारे बीच से नहीं निकाल सकता। हम आपकी सेवा करना जारी रहेंगे।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: वाराणसी में मोदी से डर गयी कांग्रेस! प्रियंका की सीट पर बना सस्पेंस

प्रियंका पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी भी हैं। रोडशो के दौरान रामादेवी चौराहे पर उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि हमने गरीबों के लिए 72 हजार रूपये का वायदा किया है लेकिन भाजपा कह रही है कि पर्याप्त धन नहीं है लेकिन उसके पास उद्योगपतियों को देने के लिए 3017 करोड़ रूपये हैं। उन्होंने कहा कि दो तरह की सरकारें होती हैं। एक वो जो जनता की प्रगति के लिए काम करती है और दूसरी वो जो केवल अपनी प्रगति की चिन्ता करती है।



इसे भी पढ़ें: क्या प्रियंका गांधी लगाएंगी मोदी के विजय रथ पर लगाम?

प्रियंका ने कहा कि कांग्रेस जनता के लिए काम करती है जबकि भाजपा केवल उद्योगपतियों के लिए काम करती है। न्होंने कहा, मैं वाराणसी गयी थी जहां मोदी जी, प्रधानमंत्री होने के बावजूद, कोई विकास नहीं कर पाये। उन्होंने केवल 15 किलोमीटर लंबी सड़क बनायी जबकि कांग्रेस सरकार के समय डेढ सौ किलोमीटर लंबी सडक बनी थी। प्रियंका चकेरी हवाई अडडे पर अपने तयशुदा कार्यक्रम से दो घंटे की देरी से पहुंचीं। उनका रोड शो वहीं से शुरू हुआ। सडक के दोनों ओर जमा भारी भीड़ प्रियंका की एक झलक पाने को बेताब दिखी। रास्ते में घरों की छतों पर मौजूद लोग प्रियंका पर फूलों की बारिश कर रहे थे। नागेश्वर मंदिर पहुंचते ही प्रियंका वाहन से उतरीं और वहां पूजा अर्चना की । उसके बाद रास्ते में ही मुस्लिमों ने उन्हें एक चादर भेंट की।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video