मेरठ में 29 सितंबर को नहीं, अक्‍टूबर में होगी प्रियंका गांधी वाद्रा की प्रतिज्ञा महारैली

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 25, 2021   14:35
मेरठ में 29 सितंबर को नहीं, अक्‍टूबर में होगी प्रियंका गांधी वाद्रा की प्रतिज्ञा महारैली

मेरठ में प्रियंका गांधी वाद्रा की 29 सितंबर को प्रस्तावित महारैली स्थागित हो गई है।कांग्रेस प्रवक्ता हरिकिशन आंबेडकर ने बताया कि प्रस्तावित रैली की जिला प्रशासन से अनुमति भी मिल गई थी।

मेरठ।कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाद्रा की मेरठ में 29 सितंबर को होने वाली ‘प्रतिज्ञा महारैली’ स्थगित हो गई है। अब यह रैली अक्टूबर के दूसरे अथवा तीसरे सप्ताह में होगी। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने यह जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: कैप्टन ने राहुल और प्रियंका को बताया अनुभवहीन, बोले- सिद्धू बना CM चेहरा तो उतारूंगा उम्मीदवार

अजय कुमार लल्लू ने शनिवार को बताया कि मेरठ में होने वाली महारैली की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी। मेरठ में 29 सितंबर को होने वाली कांग्रेस की प्रतिज्ञा महारैली को लेकर पार्टी कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हुए थे। कांग्रेस प्रवक्ता हरिकिशन आंबेडकर ने बताया कि प्रस्तावित रैली की जिला प्रशासन से अनुमति भी मिल गई थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।