प्रियंका ने अनिल बलूनी से फोन पर बात की, नए घर में खुशियों की कामना की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 27, 2020   20:43
प्रियंका ने अनिल बलूनी से फोन पर बात की, नए घर में खुशियों की कामना की

आज अनिल बलूनी और उनकी पत्नी से बात हुई। मैं ईश्वर से उनके अच्छे स्वास्थ्य और खुशहाली की कामना करती हूँ। उन्हें नए घर की शुभकामनाएं देते हुए आशा करती हूं कि उन्हें भी इस घर में उतनी ही ख़ुशियां मिलें जितनी मुझे और मेरे परिवार को मिलीं।

नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को कहा कि भाजपा नेता अनिल बलूनी से उनकी फोन पर बातचीत हुई है और उन्होंने बलूनी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करने के साथ ही उम्मीद जताई कि भाजपा सांसद को नए घर में उतनी ही खुशियां मिलेंगी जो उन्हें एवं उनके परिवार को मिली हैं। गौरतलब है कि बलूनी को नयी दिल्ली इलाके में वहीं ‘35 लोधी स्टेट’ बंगला आवंटित हुआ है जिसमें प्रियंका पिछले कई वर्षों से रह रही थीं।

कांग्रेस महासचिव ने ट्वीट किया, ‘‘आज अनिल बलूनी और उनकी पत्नी से बात हुई। मैं ईश्वर से उनके अच्छे स्वास्थ्य और खुशहाली की कामना करती हूँ। उन्हें नए घर की शुभकामनाएं देते हुए आशा करती हूं कि उन्हें भी इस घर में उतनी ही ख़ुशियां मिलें जितनी मुझे और मेरे परिवार को मिलीं। अपना सरकारी बंगला खाली करने की एक अगस्त की समय सीमा से पहले प्रियंका ने बलूनी को चाय पर भी आमंत्रित किया है। 

इसे भी पढ़ें: बंगला खाली करने से पहले प्रियंका ने BJP सांसद अनिल बलूनी को चाय पर बुलाया

प्रियंका अपना सरकारी आवास खाली करने की प्रक्रिया में हैं। शहरी विकास मंत्रालय ने एक जुलाई को उन्हें नोटिस जारी कर उनसे एक अगस्त तक बंगला खाली करने को कहा था। मंत्रालय का कहना था कि एसपीजी सुरक्षा वापस लिए जाने के बाद प्रियंका इस आवास की पात्रता नहीं रखती हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।