भैया दूज पर तस्वीरें शेयर कर प्रियंका ने लिखी ये बात

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 29, 2019   17:09
भैया दूज पर तस्वीरें शेयर कर प्रियंका ने लिखी ये बात

प्रियंका गांधी ने ‘भैया दूज’ के मौके पर अपने बड़े भाई और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ की अपनी कई तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि ‘लव यू राहुल गांधी’

नयी दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को ‘भैया दूज’ के मौके पर अपने बड़े भाई और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ की अपनी कई तस्वीरें शेयर करते हुए कहा कि ‘लव यू राहुल गांधी’। प्रियंका ने ट्विटर पर राहुल के साथ की अपनी नौ तस्वीरें शेयर कीं। ये तस्वीरें अलग अलग समय की हैं। इनमें कई तस्वीरें बचपन की है। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कहा, ‘‘लव यू राहुल गांधी।’’कांग्रेस महासचिव ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें एक तस्वीर में दोनों भाई-बहन अपनी दादी और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की गोद में नजर आ रहे हैं। इसी तरह एक तस्वीर प्रियंका की शादी के समय की और एक तस्वीर माता-पिता के साथ है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।