नोएडा में 10 नए थाने और दो नई पुलिस चौकियां स्थापित करने की प्रक्रिया शुरू

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 23, 2021   08:59
नोएडा में 10 नए थाने और दो नई पुलिस चौकियां स्थापित करने की प्रक्रिया शुरू

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट में कानून-व्यवस्था को और मजबूत करने के लिए 10 नए थाने और दो नई पुलिस चौकियां स्थापित करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। अधिकारियों ने बताया कि इसके लिए शासन से अनुमति मिल गई है।

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट में कानून-व्यवस्था को और मजबूत करने के लिए 10 नए थाने और दो नई पुलिस चौकियां स्थापित करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। अधिकारियों ने बताया कि इसके लिए शासन से अनुमति मिल गई है। जमीन चिन्हित कर ली गई है। जल्द ही उसका आवंटन कर निर्माण कार्य शुरू कराया जाएगा।

इसे भी पढ़ें: संयुक्त राष्ट्र में भारत ने कहा- आतंकवाद की मदद करने और उसे बढ़ावा देने का जिम्मेदार है पाकिस्तान

इस संबंध में नोएडा के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह और लखनऊ से आये अपर पुलिस महानिदेशक, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक आवास निगम हरिराम शर्मा के बीच मंगलवार को गौतम बुद्ध नगर में महत्वपूर्ण बैठक हुई। उसके बाद यह फैसला लिया गया है।

इसे भी पढ़ें: पूर्वी लद्दाख विवाद को सुलझाने की एक और कोशिश, भारत और चीन के बीच होगी राजनयिक वार्ता

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर में कानून-व्यवस्था को मजबूती देने, अपराध तथा अपराधियों पर नियंत्रण रखने और जनता को शांतिपूर्ण माहौल उपलब्ध कराने के लिए 10 नए थाने और 2 नई पुलिस चौकियां खोली जाएंगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।