महिला डायरी में लिखती थी हत्या करने वालों का नाम, 4 को उतारा मौत के घाट

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अक्टूबर 23, 2021   09:49
महिला डायरी में लिखती थी हत्या करने वालों का नाम, 4 को उतारा मौत के घाट

क्लेयर काउंटी के अभियोजक माइकल एम्ब्रोजेइटिस ने न्यायाधीश को बताया कि जूडी बॉयर (54) नामक महिला के पास मिली पत्रिका में उसने अन्य लोगों के नाम भी लिखे थे जिनकी वह हत्या करना चाहती थी।

क्लेयर (अमेरिका)।क्लेयर काउंटी में दो दिन पहले चार लोगों के शव मिलने के मामले में शुक्रवार को एक महिला पर आरोप लगाए गए। उस पर पिता, बहन और उनके दो सहायकों की हत्या करने का आरोप है। क्लेयर काउंटी के अभियोजक माइकल एम्ब्रोजेइटिस ने न्यायाधीश को बताया कि जूडी बॉयर (54) नामक महिला के पास मिली पत्रिका में उसने अन्य लोगों के नाम भी लिखे थे जिनकी वह हत्या करना चाहती थी।

इसे भी पढ़ें: छह वर्षीय बच्ची ने अश्लील वीडियो देखने से किया मना तो दोस्तो ने कर दी पीट-पीट कर हत्या

अभियोजक ने यह तो नहीं बताया कि चार लोगों की हत्या के पीछे आरोपी महिला का इरादा क्या था, हालांकि उन्होंने कहा, ‘‘अगर उसे जमानत पर छोड़ा जाता है तो अन्य लोगों को भी उनसे निश्चित ही खतरा है।’’ हेनरी बॉयर (85), उनकी बेटी पेट्रीशिया बॉयर (61), उनके सहायक जाचरी सलमिनेन (36) और बेड बेकन (39) की बुधवार को बॉयर परिवार के ग्रांट टाउनशिप स्थित घर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जूडी बॉयर का घर अगली गली में था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...