पुडुचेरी के मुख्यमंत्री में कोरोना संक्रमण की पुष्टि नहीं, कुछ वक्त पहले संक्रमित पाया गया था कर्मचारी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 29, 2020   18:15
पुडुचेरी के मुख्यमंत्री में कोरोना संक्रमण की पुष्टि नहीं, कुछ वक्त पहले संक्रमित पाया गया था कर्मचारी

पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी समेत किसी भी कर्मचारी में इस संक्रमण की पुष्टि नहीं हुयी। कुछ दिन पहले एक कर्मचारी में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुयी थी, जिसके बाद यह जांच करायी गयी है।

पुडुचेरी। पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी और उनके आवास पर तैनात कर्मचारियों में सोमवार को जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि नहीं हुयी। एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के निदेशक एस मोहन कुमार ने यहां बताया कि मुख्यमंत्री को सात दिन के लिये अपने आवास में ही पृथक-वास की सलाह दी गयी है। मुख्यमंत्री एवं उनके आवास पर तैनात सभी कर्मचारियों की रविवार को कोविड-19 जांच की गयी। मुख्यमंत्री समेत किसी भी कर्मचारी में इस संक्रमण की पुष्टि नहीं हुयी। कुछ दिन पहले एक कर्मचारी में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुयी थी, जिसके बाद यह जांच करायी गयी है। 

इसे भी पढ़ें: पुडुचेरी में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले, अब सख्त कदम उठाएगी सरकार 

कुमार ने बताया कि नारायणसामी एवं सभी 52 कर्मचारियों की जांच में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि नहीं हुयी। इस बीच नारायणसामी ने कहा कि स्वास्थ्य अधिकारियों ने उन्हें एक हफ्ते तक पृथक-वास में रहने के लिये कहा है, क्योंकि उनके कार्यालय के एक कर्मचारी में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुयी थी। उन्होंने आज संवाददाताओं से कहा, मैं अपने आवास से ही काम कर रहा हूं क्योंकि मुझे लगभग एक हफ्ते तक यहीं रहना है। पिछले कुछ दिनों से मुख्यमंत्री कार्यालय को संक्रमण मुक्त किया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: पुडुचेरी में कोरोना के 59 नए मामले, किरण बेदी ने कहा- और बढ़ सकती है संख्या 

कुमार ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग ने मुख्यमंत्री के आवास पर तैनात 32 सुरक्षाकर्मियों की कोरोना वायरस की जांच की। एक सुरक्षाकर्मी के पिता में रविवार को कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि के बाद यह कदम उठाया गया। जांच के परिणाम की प्रतीक्षा है। इससे पहले भी मुख्यमंत्री, कैबिनेट सहयोगियों, विधानसभा अध्यक्ष एवं विधायकों ने 23 अप्रैल को कोरोना वायरस संक्रमण की जांच करायी थी, और किसी में भी इस संक्रमण की पुष्टि नहीं हुयी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।