पुलवामा में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 14 2019 12:20PM
पुलवामा में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
Image Source: Google

जवान जब क्षेत्र में आतंकवादियों की तलाश कर रहे थे तो तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की। अंतिम खबर मिलने तक मुठभेड़ जारी थी।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। इस संबंध में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर दक्षिण कश्मीर के अवंतीपुरा के ब्रॉव बंदीना क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि जवान जब क्षेत्र में आतंकवादियों की तलाश कर रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। उन्होंने बताया कि अवंतीपुरा अभियान में दो आतंकवादी मारे गए हैं। घटनास्थल से आतंकवादियों के शव तथा हथियार बरामद किए गए हैं। आतंकवादियों की शिनाख्त और उनके संगठन के बारे में पता लगाने की कोशिश की जा रही है। 


उन्होंने बताया कि जवान जब क्षेत्र में आतंकवादियों की तलाश कर रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की। अंतिम खबर मिलने तक मुठभेड़ जारी थी।
12 जून को जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में सीआरपीएफ की गाड़ी पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। इस हमले में 5 जवान शहीद हो गए थे , जबकि जवाबी मुठभेड़ में दोनों आतंकवादी ढेर हो गए। शुरुआती जानकारी में पता चला है कि हमला उस वक्त हुआ जब सुरक्षाबलों की गाड़ी अनंतनाग स्थित केपी रोड से गुजर रही थी। उसी बीच नकाबपोश आतंकियों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दीं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video