सिद्धू का नहीं स्वीकार किया गया इस्तीफा, CM चन्नी ने कैबिनेट बैठक बुलाई

सिद्धू का नहीं स्वीकार किया गया इस्तीफा, CM चन्नी ने कैबिनेट बैठक बुलाई

एक खबर के मुताबिक, नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे को हाईकमान ने अभी तक मंजूर नहीं किया है और राज्य स्तर पर उन्हें मनाने की कोशिश की जा रही है। इन्हीं सब के बीच पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी ने बुधवार सुबह 10:30 बजे आपातकालीन बैठक बुलाई है जिसमें सिद्धू को मनाने को लेकर चर्चा हो सकती है।

नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब कांग्रेस के प्रधान पद से इस्तीफा देने के बाद से राजनीति अटकलें और तेज हो गई है। वहीं पार्टी सिद्धू को मनाने में भी लगी हुई है। इस्तीफे के बाद सिद्धू फिलहाल अपने पटियाला निवास पर हैं। एक खबर के मुताबिक, नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे को हाईकमान ने अभी तक मंजूर नहीं किया है और राज्य स्तर पर उन्हें मनाने की कोशिश की जा रही है। इन्हीं सब के बीच पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी ने बुधवार सुबह 10:30 बजे आपातकालीन बैठक बुलाई है जिसमें सिद्धू को मनाने को लेकर चर्चा हो सकती है। 

सिद्धू ने क्यो दिया इस्तीफा

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिद्धू कुछ नियुक्तियों से खुश नहीं थे। जिसके बाद उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। सूत्रों ने कहा कि राणा रणजीत सिंह को लेकर नाराज थे और उनके हिसाब से मंत्रिमंडल में कुछ लोगों को स्थान भी नहीं मिला था। जिसे इस इस्तीफे की बड़ी वजह बताई जा रही है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।