पंजाब सरकार ने किसानों से प्रधानमंत्री मोदी का रास्ता रोकने को कहा था: मनोहरलाल खट्टर

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 13, 2022   08:13
पंजाब सरकार ने किसानों से प्रधानमंत्री मोदी का रास्ता रोकने को कहा था: मनोहरलाल खट्टर

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने बुधवार को पंजाब की चरणजीत सिंह चन्नी सरकार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जान को खतरे में डालने का आरोप लगाया। खट्टर ने कहा कि चन्नी सरकार ने पंजाब के फिरोजपुर में मोदी के काफिले को रोकने के लिए किसान नेताओं से रास्ता अवरुद्ध करने को कहा था।

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने बुधवार को पंजाब की चरणजीत सिंह चन्नी सरकार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जान को खतरे में डालने का आरोप लगाया। खट्टर ने कहा कि चन्नी सरकार ने पंजाब के फिरोजपुर में मोदी के काफिले को रोकने के लिए किसान नेताओं से रास्ता अवरुद्ध करने को कहा था।

इसे भी पढ़ें: प्रधानमंत्री की सुरक्षा चूक मामले में बयानबाजी पर रोक लगाए न्यायालय: गहलोत

हरियाणा सरकार के एक बयान के अनुसार, खट्टर ने कहा कि सीआईडी (पंजाब) ने भी चेतावनी दी थी कि मौसम खराब होने के कारण वैकल्पिक मार्ग की व्यवस्था करनी पड़ सकती है।

इसे भी पढ़ें: भारत में अंतरिक्ष क्षेत्र को व्यापार के अवसरों के लिए विकसित करने की जरूरत: नवनियुक्त इसरो प्रमुख

उन्होंने कहा, “प्रबंध करना तो दूर, पंजाब सरकार ने किसान नेताओं को स्पष्ट निर्देश दिए थे कि प्रधानमंत्री का रास्ता कैसे रोकना है। ऐसा कर उन्होंने उनकी (मोदी की) जान खतरे में डाली थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।