बिजली संकट को लेकर मचा घमासान, कैप्टन के फॉर्म हाउस के बाहर AAP कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

बिजली संकट को लेकर मचा घमासान, कैप्टन के फॉर्म हाउस के बाहर AAP कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

अगले साल पंजाब में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसको ध्यान में रखते हुए विपक्षी पार्टियां कैप्टन सरकार को घेरने की कोशिश कर रही हैं।

चंडीगढ़। पंजाब की अमरिंदर सिंह सरकार की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। इसी बीच बिजली संकट को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के मोहाली स्थित फॉर्म हाउस के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। आपको बता दें कि अगले साल पंजाब में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। जिसको ध्यान में रखते हुए विपक्षी पार्टियां कैप्टन सरकार को घेरने की कोशिश कर रही हैं। 

इसे भी पढ़ें: अमरिंदर सरकार की बढ़ी मुश्किलें, पंजाब में गहराया बिजली संकट, औद्योगिक इकाइयों को करना पड़ा बंद 

आम आदमी पार्टी (आप) की पंजाब इकाई ने प्रदर्शन का एक वीडियो साझा किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि सोये हुए बादशाह को जगाने के लिए सिसवान फार्महाउस पर आम आदमी पार्टी का हल्ला बोल। पार्टी द्वारा साझा किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रदर्शनकारियों पर पानी की बौछारें छोड़ी जा रही है।  

इसे भी पढ़ें: पंजाब में बढ़ रहा है बिजली संकट, मायावती ने कांग्रेस सरकार पर उठाए सवाल 

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब विधानसभा चुनाव के मद्देनजर ऐलान किया था कि अगर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तो 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त हो जाएगी , घरेलू पुराने बिल को माफ होंगे और 24 घंटे बिजली मिलेगी।    





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।