पंजाब में एक जनवरी से नहीं लगेगा नाइट कर्फ्यू, बंद स्थानों में 200 लोगों के एकत्र होने की अनुमति

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  दिसंबर 30, 2020   21:26
पंजाब में एक जनवरी से नहीं लगेगा नाइट कर्फ्यू, बंद स्थानों में 200 लोगों के एकत्र होने की अनुमति

पंजाब सरकार ने राज्य में एक दिसंबर से रात को कर्फ्यू और हॉल के भीतर तथा खुले स्थान में एक बार में अधिकतम क्रमश: 100 और 250 लोगों के एकत्र होने का निर्देश जारी किया था।

चंडीगढ़। पंजाब सरकार ने एक जनवरी से रात में लगने वाला कर्फ्यू समाप्त करते हुए लोगों से कोविड-19 दिशा-निर्देशों का पालन करने का अनुरोध किया है। इस आशय की जानकारी देते हुए आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि रात को कर्फ्यू से जुड़ी पाबंदियां सभी शहरों और कस्बों में 31 दिसंबर तक प्रभावी रहेंगी। उन्होंने कहा कि कोविड-19 के मामलों में हाल में आयी कमी के मद्देनजर एक जनवरी से ये पाबंदियां प्रभावी नहीं रहेंगी। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा का आरोप, किसानों के शांतिपूर्ण प्रदर्शन को खूनखराबे में बदलना चाहती है कांग्रेस 

पंजाब सरकार ने राज्य में एक दिसंबर से रात को कर्फ्यू और हॉल के भीतर तथा खुले स्थान में एक बार में अधिकतम क्रमश: 100 और 250 लोगों के एकत्र होने का निर्देश जारी किया था। इसमें भी नरमी लाते हुए बंद स्थानों में 200 और खुली जगह में 500 लोगों के एकत्र होने की अनुमति दी गई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।