पीवीआर ने तिरुवनंतपुरम में खोला केरल का पहला आईमैक्स

PVR
प्रतिरूप फोटो
Google Creative Common
पीवीआर सिनेमाज ने केरल राज्य का पहला आईमैक्स यहां लुलु मॉल में खोला है जिसमें 12 स्क्रीन का सुपरप्लैक्स है। सिनेमा आम जनता के लिए पांच दिसंबर से खुलेगा।

पीवीआर सिनेमाज ने केरल राज्य का पहला आईमैक्स यहां लुलु मॉल में खोला है जिसमें 12 स्क्रीन का सुपरप्लैक्स है। सिनेमा आम जनता के लिए पांच दिसंबर से खुलेगा। आईमैक्स का औपचारिक रूप से उद्घाटन पीवीआर लिमिटेड के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अजय बिजली, लुलु ग्रुप इंटरनेशनल के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक एम ए यूसुफ अली और पीवीआर लिमिटेड के संयुक्त प्रबंध निदेशक संजीव कुमार बिजली ने बृहस्पतिवार शाम को किया।

संजीव कुमार बिजली ने कहा कि समूह केरल के बाजार को लेकर बहुत आशावादी है। उन्होंने कहा, ‘‘लुलु मॉल के साथ हमारा सफल उपक्रम रहा है। तिरुवनंतपुरम में पहला सुपरप्लैक्स लाने पर हम बहुत उत्साहित हैं और यह कदम दक्षिण में विस्तार की हमारी रणनीति के अनुरूप है।’’ पीवीआर समूह ने कहा, ‘‘यहां 12 स्क्रीन और आईमैक्स तथा 4डीएक्स जैसे अंतरराष्ट्रीय प्रारूप, पीवीआर के महंगे प्रारूप होंगे।’’

इसे भी पढ़ें: तीन दिन की तेजी के बाद शुरुआती कारोबार में शेयर बाजारों में आई गिरावट

दक्षिण भारत में विस्तार योजना की जानकारी देते हुए बिजली ने कहा कि अगले वर्ष बेंगलुरु में कुल 31 स्क्रीन हो जाएंगे जबकि चेन्नई में पांच और स्क्रीन शुरू किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि यह पीवीआर का चौथा सुपरप्लैक्स होगा, इससे पहले यह नयी दिल्ली, बेंगलुरु और नोएडा में है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़