हिमाचल जाने वाले सैलानियों के लिए खुशखबरी ! धर्मशाला को मिला रैडिसन ब्लू रिजॉर्ट

हिमाचल जाने वाले सैलानियों के लिए खुशखबरी ! धर्मशाला को मिला रैडिसन ब्लू रिजॉर्ट

रैडिसन होटल समूह के प्रबंध निदेशक और संचालन, दक्षिण एशिया के उपाध्यक्ष जुबिन सक्सेना ने कहा कि हम इस साल अपने पोर्टफोलियो में 15 से अधिक नए होटल जोड़ना चाहते हैं।

धर्मशाला। हिमाचल के धर्मशाला में आने वाले सैलानियों को एक नया तोहफा देते हुए रैडिसन ब्लू ने एक नए रत्न के रूप में अपने रिजॉर्ट की शुरूआत की है। शक्तिशाली धौलाधार रेंज की सुंदर तलहटी पर स्थित, यह रमणीय रिसॉर्ट दुनिया के सभी कोनों से पहुंच के साथ एक आदर्श स्थान है। रिसॉर्ट समझदार यात्रियों के लिए व्यापार और अवकाश सुविधाओं का सही संयोजन प्रदान करता है। रैडिसन ब्लू रिज़ॉर्ट धर्मशाला हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की एक इकाई है। 

इसे भी पढ़ें: नया मंत्रालय संभालते ही अनुराग ठाकुर ने व्यवस्थाओं को कर दिया दुरुस्त 

रैडिसन होटल समूह के प्रबंध निदेशक और संचालन, दक्षिण एशिया के उपाध्यक्ष जुबिन सक्सेना ने कहा कि हम इस साल अपने पोर्टफोलियो में 15 से अधिक नए होटल जोड़ना चाहते हैं। हमारा लक्ष्य 100-होटल खोलने का है। हम अपने प्रमुख ब्रांड को धर्मशाला में लाकर खुश हैं। रैडिसन ब्लू रिज़ॉर्ट धर्मशाला 2021 में हमारा चौथा होटल खोलने वाला है जो हमारे व्यवसाय के लिए नए मील के पत्थर को चिह्नित करने के लिए तैयार है। कांगड़ा हवाई अड्डे से आसान पहुँच के साथ, रिज़ॉर्ट में 120-विशिष्ट रूप से डिज़ाइन किए गए आधुनिक कमरे हैं, जो शानदार कांगड़ा घाटी के सबसे मनोरम दृश्य के दृश्य पेश करते हैं। रिज़ॉर्ट राष्ट्रीय राजमार्ग 503 से जुड़े खनियारा रोड से एक स्वतंत्र पहुंच का आनंद लेता है और धर्मशाला के आसपास के सभी लोकप्रिय पर्यटन स्थलों का पता लगाने के लिए आसानी से स्थित है।

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के निदेशक आर.पी. सिंह ने कहा कि हम कांगड़ा घाटी में इस शानदार रिसॉर्ट को खोलकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं। रैडिसन होटल समूह हमारा चुना हुआ रणनीतिक साझेदार था और हमें विश्वास है कि यह होटल घाटी में आतिथ्य का एक नया मानक स्थापित करेगा। रैडिसन ब्लू रिज़ॉर्ट धर्मशाला के महाप्रबंधक विकास शर्मा ने कहा, उन्हे विश्वास है कि रिसॉर्ट के स्थान, इसकी सुविधाओं और समूह के बेजोड़ सेवा मानकों का अनूठा संयोजन उन यात्रियों के लिए एक सम्मोहक विकल्प साबित होगा जो पहाडय़िा में सभी समावेशी आतिथ्य की तलाश में हैं।

30,000 वर्गमीटर में फैले और प्रतिष्ठित हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम से 6 किमी दूर स्थित, रिज़ॉर्ट में मानक, बेहतर, डीलक्स, सुइट और प्रेसिडेंशियल सुइट श्रेणियों के कमरे हैं। इसमें तीन बैंक्वेट हॉल हैं - मिड ऑफ, मिड ऑन और सेंचुरियन जिसकी क्षमता 80 से 100 पैक्स के बीच है और एक बाहरी स्थल, द बैंक्वेट डेक, कांगड़ा घाटी के अद्वितीय दृश्य पेश करता है और आदर्श रूप से शादियों और सामाजिक कार्यों की मेजबानी के लिए उपयुक्त है। 24-घंटे कक्ष सेवा के अलावा, रिज़ॉर्ट में कई प्रकार के व्यंजन परोसने वाले कई ऑनसाइट भोजन विकल्प हैं, जैसे कि द एज - पूरे दिन का भोजन रेस्तरां स्थानीय और पश्चिमी व्यंजनों की एक श्रृंखला परोसता है; इटैलियन क्रस्ट - विशेषता पिज़्ज़ेरिया, और ऑल आउट- लाउंज बार स्वादिष्ट छोटे काटने के साथ वाइन और स्प्रिट का एक आकर्षक चयन पेश करता है। 

इसे भी पढ़ें: हिमाचल विधानसभा का मानसून सत्र दो अगस्त से, 10 दिन तक चलेगा सदन 

रैडिसन ब्लू रिज़ॉर्ट में स्पा की सुविधा होगी, जो एक पूर्ण-सेवा ब्रांडेड स्पा है। जो मेहमानों को मन, शरीर और भावनाओं पर ध्यान केंद्रित करके 360 डिग्री इमर्सिव अनुभव प्रदान करता है। स्पा पूर्ण कायाकल्प के लिए प्राकृतिक, समग्र और सौंदर्य उपचारों का चयन प्रदान करेगा। आराम और विश्राम के लिए अन्य सुविधाओं में एक ध्यान कक्ष, एक समकालीन फिटनेस स्टूडियो और एक तापमान नियंत्रित अनंत पूल शामिल है जो कांगड़ा घाटी के शांत दृश्य पेश करता है। रिज़ॉर्ट कई प्रकार के पारिवारिक मनोरंजन विकल्प प्रदान करता है जैसे कि एक आउटडोर बच्चों के खेलने का क्षेत्र, शांत देवदार के जंगल में पारिवारिक पिकनिक स्पॉट और एक आरामदायक कार्ड रूम।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।