राफेल मामले पर फिर बोले राहुल गांधी, अगर जांच हुई तो दो ही नाम निकलेंगे

rafale-will-be-investigated-and-two-names-will-go-out-says-rahul-gandhi
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी आप अपने दोस्त को बचाइए। राफेल की इनक्वायरी होने वाली है। दो नाम निकलेंगे मोदीजी।

जयपुर। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार और निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि राफेल (सौदे) की जांच होगी और दो नाम निकलेंगे। उन्होंने कहा कि सच्चाई से कोई नहीं बच सकता। जयपुर के पास कोटपूतली में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी जी आप अपने दोस्त को बचाइए। राफेल की इनक्वायरी होने वाली है। दो नाम निकलेंगे मोदीजी। एक अनिल अंबानी दूसरा नरेंद्र मोदी। सच्चाई से कोई नहीं बच सकता। आपने देश से झूठ बोला।’ इससे पहले राहुल ने कहा कि न्यूनतम आय न्याय योजना से देश के 25 करोड़ लोगों की जिंदगी बदलने जा रही है। 

इसे भी पढ़ें: सचिन पायलट का दावा, दक्षिण भारत में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता

उन्होंने कहा कि पैसा पांच करोड़ परिवारों, पांच करोड़ लोगों को मिलेगा। यह न्याय योजना 25 करोड लोगों की जिंदगी बदलने जा रही है। उसमें हिंदुस्तान के किसान शामिल, बेरोजगार युवा शामिल, माताएं बहनें शामिल हैं। नोटबंदी का जिक्र करते हुए राहुल ने कहा कि आपसे बोला गया लाईन में खड़े हो जाओ काले धन के खिलाफ लडाई है और आपकी जेब से पैसा निकाला। एक से नहीं, दो से नहीं, दस से नहीं, हिंदुस्तान के करोड़ों लोगोंकी जेब से नरेंद्र मोदी ने पैसा निकाला और वो पैसा उन्होंने नीरव मोदी, मेहुल चौकसी जैसे चोरों को दे दिया। अब मैं और कांग्रेस पार्टी उन्हीं चोरों की जेब से पैसा निकालकर उन्हीं बैंक खातों में जो नरेंद्र मोदी ने खोले उन्हीं बैंक खातों में ये पैसा डालकर दिखाएंगे।

राहुल गांधी ने कहा कि इस न्याय योजना से अर्थव्यवस्था को कोई नुकसान नहीं होगा बल्कि इससे उसे फायदा होगा। उन्होंने कहा कि न्याय योजना हिंदुस्तान की अर्थव्यवस्था को जंपस्टार्ट करेगी। जैसे ट्रक में डीजल भरा जाता है चाबी घुमाने से पहले ट्रक में, इंजन में डीजल डालना पड़ता है। नरेंद्र मोदी ने अर्थव्यवस्था से पूरा का पूरा डीजल निकाल दिया, इंजन से पूरा डीजल निकाल दिया उसे अनिल अंबानी के हवाले कर दिया। उसके बाद चाबी घुमाते जा रहे हैं, घुमाते जा रहे हैं कुछ नहीं हो रहा। अब हम पेट्रोल, डीजल डालेंगे इंजन में और जैसे ही कांग्रेस की सरकार आएगी 2019 में न्याय योजना पेट्रोल डालेगी जैसे ही पेट्रोल जाएगा चाबी घुमाएंगे रोजगार पैदा होने शुरू हो जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी मध्यप्रदेश के बुंदेलखंड इलाके में तीन सभाओं को करेंगे संबोधित

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि न्याय योजना से मध्यम वर्ग पर कोई बोझ नहीं पड़ेगा। राहुल ने कहा कि मध्यम वर्ग मिडिल क्लास हिंदुस्तान को आगे बढाता है। न्याय योजना का एक भी पैसा मध्यम वर्ग की जेब से नहीं आएगा, ...न्याय योजना का पैसा अनिल अंबानी जैसे चोरों की जेब से आएगा।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़