श्रमिकों, छात्रों को घर जाने की छूट मिलने के बाद बोले रघुवर दास, झारखंड सरकार तत्काल इन्हें वापस लाने का करे प्रबंध

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2020   09:05
श्रमिकों, छात्रों को घर जाने की छूट मिलने के बाद बोले रघुवर दास, झारखंड सरकार तत्काल इन्हें वापस लाने का करे प्रबंध

रघुवर दास ने कहा, ‘‘माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी का आभार। गृह मंत्रालय ने विभिन्न जगहों पर फंसे प्रवासी मजदूरों, पर्यटकों, छात्रों आदि को आवाजाही की अनुमति दे दी है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अब राज्य सरकार जल्द से जल्द दूसरे राज्यों में फंसे लोगों को वापस लाये ताकि उनकी परेशानियां कम हो सकें।

रांची। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज प्रवासी मजदूरों, पर्यटकों एवं छात्रों को अपने-अपने राज्यों में वापस ले जाने की छूट देने के लिए केन्द्रीय गृह मंत्री का आभार प्रकट किया और राज्य सरकार से आग्रह किया कि अब वह इन सभी लोगों को राज्य में उनके घरों तक पहुंचाने की तत्काल व्यवस्था करे। 

इसे भी पढ़ें: सीएम सोरेन ने पीएम को दिया धन्यवाद, बोले- प्रवासी मजदूरों और छात्रों को वापस लाने के लिए चाहिए केंद्र की मदद

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज एक बयान जारी कर इस छूट के लिए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह का धन्यवाद किया। दास ने कहा, ‘‘माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी का आभार। गृह मंत्रालय ने विभिन्न जगहों पर फंसे प्रवासी मजदूरों, पर्यटकों, छात्रों आदि को आवाजाही की अनुमति दे दी है।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अब राज्य सरकार जल्द से जल्द दूसरे राज्यों में फंसे लोगों को वापस लाये ताकि उनकी परेशानियां कम हो सकें।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।