केरल में महामारी की रफ्तार पर राहुल ने जताई चिंता, लोगों से कोविड दिशानिर्देशों का पालन करने की अपील की

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 30, 2021   09:54
केरल में महामारी की रफ्तार पर राहुल ने जताई चिंता, लोगों से कोविड दिशानिर्देशों का पालन करने की अपील की

केरल में बृहस्पतिवार को लगातार तीसरे दिन कोविड-19 के 22,000 से अधिक मामले सामने आए। केंद्र सरकार कोविड-19 प्रबंधन में राज्य के प्रयासों में मदद करने के लिए छह सदस्यीय दल को केरल भेज रही है।

नयी दिल्ली। केरल में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ने के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को राज्य में लोगों से सभी सुरक्षा उपायों और दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील की। केरल में बृहस्पतिवार को लगातार तीसरे दिन कोविड-19 के 22,000 से अधिक मामले सामने आए। केंद्र सरकार कोविड-19 प्रबंधन में राज्य के प्रयासों में मदद करने के लिए छह सदस्यीय दल को केरल भेज रही है।

इसे भी पढ़ें: सोनिया-ममता की मुलाकात पर गिरिराज सिंह ने कसा तंज, कही यह बड़ी बात

केरल के वायनाड से सांसद गांधी ने ट्वीट किया, ‘‘केरल में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ना चिंताजनक है। मैं राज्य में हमारे भाइयों और बहनों से सभी सुरक्षा उपायों तथा दिशा निर्देशों का पालन करने की अपील करता हूं। कृपया ध्यान रखिए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।