Varun Gandhi को लेकर बोले राहुल गांधी, हमारी विचारधारा अलग-अलग, मैं RSS के दफ़्तर में नहीं जा सकता

Rahul Gandhi
ANI
अंकित सिंह । Jan 17, 2023 2:11PM
अपने बयान में राहुल गांधी ने साफ तौर पर कहा कि मैं आरएसएस के दफ्तर नहीं जा सकता। वरुण में भाजपा की विचारधारा को अपनाया है और मैं उसे कभी भी स्वीकार नहीं कर सकता। अपने बयान के जरिए राहुल गांधी ने साफ तौर पर आरएसएस पर निशाना साधा।

भाजपा सांसद वरुण गांधी को लेकर चर्चाओं का दौर लगातार जारी है। सूत्रों का दावा है कि वरुण गांधी कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। हालांकि अब राहुल गांधी ने वरुण गांधी को लेकर अपनी बड़ी बात कही है। उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि हमारी विचारधारा और वरुण गांधी की विचारधारा अलग-अलग है। उन्होंने कहा कि वे भाजपा से हैं और वह अगर यहां चलेंगे तो उन्हें दिक्कत होगी क्योंकि हम दोनों की विचारधारा बिल्कुल अलग है। अपने बयान में राहुल गांधी ने साफ तौर पर कहा कि मैं आरएसएस के दफ्तर नहीं जा सकता। वरुण में भाजपा की विचारधारा को अपनाया है और मैं उसे कभी भी स्वीकार नहीं कर सकता। अपने बयान के जरिए राहुल गांधी ने साफ तौर पर आरएसएस पर निशाना साधा। 

इसे भी पढ़ें: Rahul Gandhi का आरोप, सभी संस्थाओं को कंट्रोल कर रही RSS और BJP, सुरक्षा में चूक पर कहीं यह बात

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने होशियारपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा और आरएसएस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारत की सभी संस्थाओं को RSS और BJP कंट्रोल कर रही है। सभी संस्थाओं पर उनका दवाब है। चुनाव आयोग, नौकरशाही, न्यायपालिका पर उन्होंने कब्जा कर रखा है। उन्होंने कहा कि जो पहले राजनीतिक लड़ाई होती थी वैसी लड़ाई नहीं है। अब लड़ाई भारत की संस्थाओं और विपक्ष के बीच है। राहुल गांधी ने अपने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में महंगाई और बेरोजगारी का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ती जा रही है। उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ हमने ये यात्रा शुरू की है। उन्होंने अपनी यात्रा को काफी सफल बताया।

अन्य न्यूज़