राहुल गांधी हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट पर लिखा- मेरे संपर्क में आये सभी प्रोटोकोल का पालन करें

राहुल गांधी हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट पर लिखा- मेरे संपर्क में आये सभी प्रोटोकोल का पालन करें

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि उन्होंने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उन्होंने कहा, हल्के लक्षणों का अनुभव करने के बाद, मैंने अभी कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि उन्होंने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। उन्होंने कहा, "हल्के लक्षणों का अनुभव करने के बाद, मैंने अभी कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। वे सभी जो हाल ही में मेरे संपर्क में रहे हैं, कृपया सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करें और सुरक्षित रहें।"

आपको बता दें कि देशभर में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है। कांग्रेस , भाजपा लंबे समय से देश में हो रहे चुनावों के लिए अलग-अलग राज्यों में प्रचार कर रहे हैं। ऐसे में वह लगातार सेकड़ों लोगों के संपर्क में भी आ रहे हैं। इससे पहले प्रियंका गांधी भी चुनाव प्रचार के दौरान कोरोना से संक्रमित हो गयी थी। 

इसे भी पढ़ें: गंभीर का केजरीवाल से सवाल, दिल्ली में विश्व स्तरीय स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए आपने 6 सालों में क्या किया?

इसके अवाला दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने मंगलवार को कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। कई दिनों ने सुनीता केजरीवाल की तबियत थोड़ी ठीक नहीं थी जिसके बाद उन्होंने कोरोना का टेस्ट करवाया। कोरोना की अब रिपोर्ट आ गयी है जिसमें अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल कोरोना से संक्रमित है। अरविंद केजरीवाल पत्नी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद अरविंद केजरीवाल ने भी खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।