राहुल गांधी ने ऑक्सीजन की कमी दिल्ली के अस्पताल में 20 मरीजों की मौत पर दुख जताया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 24, 2021   13:34
राहुल गांधी ने ऑक्सीजन की कमी दिल्ली के अस्पताल में 20 मरीजों की मौत पर दुख जताया

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ऑक्सीजन की कमी के चलते दिल्ली के एक अस्पताल में 20 मरीजों की मौत होने पर शनिवार को दुख जताया और पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ऑक्सीजन की कमी के चलते दिल्ली के एक अस्पताल में 20 मरीजों की मौत होने पर शनिवार को दुख जताया और पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ दिल्ली के जयपुर गोल्डन अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से कई मरीजों की मौत बहुत दुखद है। मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के प्रति हैं।’’

इसे भी पढ़ें: सीबीआई का अनिल देशमुख पर शिकंजा, नागपुर के घर पर मारा छापे मारे

कांग्रेस नेता ने दिल्ली सरकार और पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे पीड़ित परिवारों की हर संभव मदद करें। गौरतलब है कि ऑक्सीजन के गंभीर संकट के बीच दिल्ली के जयपुर गोल्डन अस्पताल में 20 अत्यंत बीमार मरीजों की रात भर में मौत हो गई। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: कोलकाता विश्वविद्यालय 45 वर्ष से ऊपर के सभी कर्मचारियों को टीका लगवाएगा

अस्पताल के चिकित्सा निदेशक डॉ डी के बलूजा ने पीटीआई-को बताया, “भंडार कम होने की वजह से ऑक्सीजन का दबाब घट गया है।” उन्होंने कहा कि अस्पताल में करीब 200 मरीज भर्ती हैं और उनके पास 10 बजकर 45 मिनट पर केवल आधे घंटे की ऑक्सीजन शेष थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।