राहुल गांधी ने महाराष्ट्र में इमारत गिरने की घटना पर जताया दुख,बोले- कांग्रेस के साथी भी बचाव कार्य में बटाएं हाथ

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 25, 2020   13:44
राहुल गांधी ने महाराष्ट्र में इमारत गिरने की घटना पर जताया दुख,बोले- कांग्रेस के साथी भी बचाव कार्य में बटाएं हाथ

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि इस दुर्घटना से व्यथित हूं। मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं। राज्य सरकार से अपील है कि घायलों और फंसे हुए लोगों तक जल्द से जल्द सहायता पहुंचायें।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में पांच मंजिला आवासीय इमारत के गिरने की घटना में हुए जानमाल के नुकसान पर दुख प्रकट करते हुए मंगलवार को स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे बचाव कार्य में मदद करें। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘इस दुर्घटना से व्यथित हूं। मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदनाएं। राज्य सरकार से अपील है कि घायलों और फंसे हुए लोगों तक जल्द से जल्द सहायता पहुंचायें। कांग्रेस के साथी भी बचाव कार्य में हाथ बटायें।’’ 

इसे भी पढ़ें: रायगढ़ इमारत हादसे पर बोले PM मोदी, स्थानीय प्राधिकारी और NDRF घटनास्थल पर हरसंभव सहायता पहुंचा रहे हैं 

गौरतलब है कि महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में पांच मंजिला आवासीय इमारत के गिरने के हादसे के एक दिन बाद भी बचावकर्मी मलबे में जीवितों की तलाश कर हैं। पुलिस ने कहा कि 19 लोग अब भी लापता हैं। इमारत ढहने के दौरान पत्थर गिरने से चोटिल हुए एक शख्स की सोमवार रात दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गयी थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।