मानहानि मामले में 15 हजार के मुचलके पर राहुल को मिली बेल

By अभिनय आकाश | Publish Date: Jul 12 2019 4:40PM
मानहानि मामले में 15 हजार के मुचलके पर राहुल को मिली बेल
Image Source: Google

राहुल ने ट्विटर पर लिखा कि आज मैं अहमदाबाद में हूं। मेरे खिलाफ भाजपा और आरएसएस ने केस दर्ज करवाया है। मैं उन्हें मंच और अवसर प्रदान करने के लिए धन्यवाद देता हूं। इस मंच के जरिए मैं उनके खिलाफ अपनी वैचारिक लड़ाई को जनता के बीच ले जाऊंगा। सत्यमेव जयते।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मानहानि केस में जमानत मिल गई है। अहमदाबाद मेट्रोपोलिटन कोर्ट ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से पूछा कि क्या आपने गपनाह किया है। राहुल ने जवाब हां दिया, जिसके बाद कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी स्वीकार कर ली। कोर्ट ने 15,000 के मुचलके पर राहुल गांधी की जमानत मंजूर की है। राहुल गांधी के खिलाफ अहमदाबाद डिस्ट्रिक्ट कोऑपरेटिव बैंक और इसके चेयरमैन अजय पटेल ने आपराधिक मानहानि का केस दर्ज कराया था। राहुल गांधी पर नोटबंदी के दौरान दिए गए एक बयान को लेकर अहमदाबाद में मानहानि का मामला दर्ज कराया गया था, जिस पर आज सुनवाई हुई। 

इसे भी पढ़ें: गहलोत-पायलट की तकरार, क्या राजस्थान में बचेगी कांग्रेस की सरकार?

आज अदालत में पेश होने से पहले राहुल ने एक बार फिर सोशल  मीडिया के जरिए भाजपा और राष्ट्रीय स्वयं सेवक (आरएसएस) पर निशाना साधा। राहुल ने ट्विटर पर लिखा कि आज मैं अहमदाबाद में हूं। मेरे खिलाफ भाजपा और आरएसएस ने केस दर्ज करवाया है। मैं उन्हें मंच और अवसर प्रदान करने के लिए धन्यवाद देता हूं। इस मंच के जरिए मैं उनके खिलाफ अपनी वैचारिक लड़ाई को जनता के बीच ले जाऊंगा। सत्यमेव जयते।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video