51 सांसदों के मनाने के बाद भी नहीं माने राहुल गांधी, साफ कहा- नहीं रहना चाहता अध्यक्ष

rahul-gandhi-on-resignation-from-party-president
अंकित सिंह । Jun 26, 2019 11:56AM
जीत कर लोकसभा पहुंचे शशि थरूर और मनीष तिवारी जैसे दिग्गज नेताओं ने यह कहते हुए उन्हें समझाने की कोशिश की कि चुनाव में हार सिर्फ आपकी जिम्मेदारी नहीं बल्कि सामूहिक है।

UPA अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में आज लोकसभा में कांग्रेस सांसदों की बैठक हुई जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत पार्टी के सभी सांसद मौजूद रहे। बैठक में पार्टी के सभी सांसदों ने राहुल गांधी से अध्यक्ष पद पर बने रहने की अपील की पर वह नहीं मानें। उन्‍होंने यह भी साफ शब्दों में कहा है कि अगला पार्टी अध्‍यक्ष गैर-गांधी परिवार से चुना जाना चाहिए।  

जीत कर लोकसभा पहुंचे शशि थरूर और मनीष तिवारी जैसे दिग्गज नेताओं ने यह कहते हुए उन्हें समझाने की कोशिश की कि चुनाव में हार सिर्फ आपकी जिम्मेदारी नहीं बल्कि सामूहिक है। सांसदों ने उनसे इस्तीफा वापस लेने की लगातार अपील करते रहे पर सहमत नहीं हुए। बता दें कि लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद राहुल अपने इस्तीफे पर अड़े हुए हैं। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़