BJP का आरोप: राहुल सिखों के जख्म पर छिड़क रहे हैं नमक

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 27 2018 10:29AM
BJP का आरोप: राहुल सिखों के जख्म पर छिड़क रहे हैं नमक

भाजपा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने बयानों से सिखों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं। भाजपा ने यह हमला ऐसे वक्त बोला है जब राहुल गांधी ने कहा है कि उनकी पार्टी सिखों के खिलाफ 1984 के दंगे में शामिल नहीं थी।

नयी दिल्ली। भाजपा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने बयानों से सिखों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं। भाजपा ने यह हमला ऐसे वक्त बोला है जब राहुल गांधी ने कहा है कि उनकी पार्टी सिखों के खिलाफ 1984 के दंगे में शामिल नहीं थी। भाजपा के राष्ट्रीय सचिव आर पी सिंह ने कहा कि राहुल दंगे में अपनी पार्टी के कथित गुनाह को छिपाने की कोशिश कर रहे हैं।

सिंह ने कहा कि इंसाफ नहीं होने से सिख पहले से परेशान हैं और राहुल के इस तरह के बयान से माहौल खराब होगा और कुछ लोग हिंसा के उस कुचक्र में धकेले जा सकते हैं जैसा 1980 के दशक में दिखा था। भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री के तौर पर सिख विरोधी दंगों के लिए माफ़ी मांगी थी और तत्कालीन पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने खेद व्यक्त किया था। सिंह ने सवाल किया कि फिर उस वक्त प्रधानमंत्री की माफी और कांग्रेस अध्यक्ष का अफसोस किसलिए था। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video