भारत को विश्व गुरु बनाना राहुल गांधी का लक्ष्य हैः हार्दिक पटेल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 10 2019 6:48PM
भारत को विश्व गुरु बनाना राहुल गांधी का लक्ष्य हैः हार्दिक पटेल
Image Source: Google

भाजपा के राष्ट्रवाद के मुद्दे पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने संवाददाताओं से कहा, “कांग्रेस की नेता इंदिरा गांधी में राष्ट्रवाद भरा था, जिन्होंने पाकिस्तान को सबक सिखाया।

प्रयागराज। गुजरात में हुए पाटीदार आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने शुक्रवार को यहां कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश को सींचने का काम किया है और कांग्रेस पार्टी एवं इसके अध्यक्ष राहुल गांधी का लक्ष्य केवल इस देश को मजबूत बनाना ही नहीं, बल्कि भारत को विश्व गुरु बनाना है। प्रयागराज से कांग्रेस के प्रत्याशी योगेश शुक्ला और फूलपुर से प्रत्याशी पंकज निरंजन पटेल के समर्थन में जनसंपर्क करने आए कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा, “आज देश में नौजवान, व्यापारी और किसान जिस तरह से परेशान है, उनकी परेशानी दूर करने के लिए कांग्रेस पार्टी ने अपना घोषणा पत्र लोगों के बीच में रखा है।”



उन्होंने कहा, “इस पार्टी ने वादा किया है कि सरकार बनते ही देश में सरकारी नौकरियों के खाली पदों को वह भरने का काम करेगी। किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा और किसानों के लिए अलग से बजट लाया जाएगा।” प्रधानमंत्री द्वारा कांग्रेस पर देश की रक्षा के प्रति गंभीर नहीं होने के आरोप पर हार्दिक पटेल ने कहा, “इस देश को आज तक सुरक्षित रखने का काम कांग्रेस पार्टी ने किया है। कांग्रेस पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता की रगों में राष्ट्रभावना है। कांग्रेस पार्टी ने इस देश की आजादी में अपना खून न्योछावर किया है।”
इस बीच, भाजपा के राष्ट्रवाद के मुद्दे पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला ने संवाददाताओं से कहा, “कांग्रेस की नेता इंदिरा गांधी में राष्ट्रवाद भरा था, जिन्होंने पाकिस्तान को सबक सिखाया। लाल बहादुर शास्त्री में राष्ट्रवाद था और वह इलाहाबाद की धरती से थे। कांग्रेस के लोगों को पता है कि राष्ट्रवाद क्या है।” भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए शुक्ला ने कहा, “आज महंगाई अपने चरम पर है। बेरोजगार नौजवानों को रोजगार नहीं मिल रहा है। राहुल जी ने वादा किया है कि पहले साल 34 लाख सरकारी नौकरियां दी जाएंगी।” उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के छठे चरण के तहत प्रचार का आज अंतिम दिन है और रविवार 12 मई को प्रयागराज और फूलपुर सहित प्रदेश की 14 लोकसभा सीटों के लिए मतदान किया जाएगा।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video