राहुल गांधी का मिशन तेलंगाना, KCR को बताया भाजपा की ‘बी टीम’

राहुल गांधी का मिशन तेलंगाना, KCR को बताया भाजपा की ‘बी टीम’

राहुल ने वादा किया कि पहले साल में हमारी कोशिश होगी कि 1 लाख युवाओं को सरकारी और प्राईवेट नौकरी दी जाए। उन्होंने नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि आज देश को बांटने का काम किया जा रहा है।

तेलंगाना में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने टीआरएस तेलंगाना राष्ट्र समिति को तेलंगाना राष्ट्रीय संघ परिवार घोषित कर दिया। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि टीआरएस संघ परिवार और भाजपा की ‘‘बी टीम’’ है। राहुल गांधी ने तेलंगाना में चुनावी रैली में कहा कि टीआरएस और एआईएमआईएम का लक्ष्य यह देखना है कि कांग्रेस राष्ट्रीय स्तर पर भाजपा को शिकस्त देने में सक्षम नहीं हो। राहुल ने कहा कि पहले हम केसीआर जी को यहां पर हरायेंगे फिर दिल्ली में 2019 में नरेन्द्र मोदी जी को हरायेंगे

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि तेलंगाना में तेजी से हवा चल रही है। ये हवा कांग्रेस पार्टी और हमारे सहयोगी दलों की हवा है और केसीआर को तेलंगाना के मुख्यमंत्री पद से हटाने वाली हवा है। उन्होंने आगे कहा कि हमारी गठबंधन की सरकार आपको घर और जमीन देने का काम करेगी। हमारा मुख्यमंत्री दिन भर युवाओं को रोज़गार देने का काम करेगा। 3000 रुपये बेरोज़गारी भत्ता दिया जायेगा। 

यह भी पढ़ें: राजनाथ सिंह की हुंकार, कहा- किसी में भारत की तरफ आंख उठाने की हिम्मत नहीं

राहुल ने वादा किया कि पहले साल में हमारी कोशिश होगी कि 1 लाख युवाओं को सरकारी और प्राईवेट नौकरी दी जाए। उन्होंने नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए कहा कि आज देश को बांटने का काम किया जा रहा है। देश में नफरत फैलाते हैं और जो उन्होंने देश में किया चाहे वो आदिवासी, अल्पसंख्यकों के खिलाफ हों, वो तेलंगाना के मुख्यमंत्री के बिना नहीं कर सकते थे। इस रैली में राहुल के साथ TDP के अध्यक्ष चंद्रबाबू नायडू ने भी मंच साझा किया।  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।