राहुल ने मीडिया के एक वर्ग पर साधा निशाना, कहा- अपने मालिकों की खुशी के लिए सच के साथ किया जाता है खिलवाड़

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 27, 2020   07:58
राहुल ने मीडिया के एक वर्ग पर साधा निशाना, कहा- अपने मालिकों की खुशी के लिए सच के साथ किया जाता है खिलवाड़

राहुल गांधी ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए कहा, “इस वीडियो को देखिये और समझिये कि किस प्रकार बिकाऊ मीडिया सच को तोड़ मरोड़कर पेश करता है और अपने मालिकों की सेवा के लिए असल मुद्दों से ध्यान भटकाता है।”

नयी दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मीडिया के एक वर्ग पर हमला बोलते हुए कहा कि महाराष्ट्र में कोविड-19 की स्थिति पर उनकी टिप्पणी को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है। गांधी ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह राज्य में व्याप्त स्थितियों के बारे में बात कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: भारत में लॉकडाउन सफल रहा, गलतबयानी कर रहे हैं राहुल: भाजपा

गांधी ने ट्विटर पर वीडियो साझा करते हुए कहा, “इस वीडियो को देखिये और समझिये कि किस प्रकार बिकाऊ मीडिया सच को तोड़ मरोड़कर पेश करता है और अपने मालिकों की सेवा के लिए असल मुद्दों से ध्यान भटकाता है।” इससे पहले दिन में जब राहुल से महाराष्ट्र में कोविड-19 के बढ़ते मामले के बारे में पूछा गया था जहां पर कांग्रेस सत्तारूढ़ गठबंधन में शामिल है तब उन्होंने कहा था कि सरकार चलाने और सरकार का समर्थन करने में अंतर होता है। राहुल ने कहा, ‘‘महाराष्ट्र सरकार को हम समर्थन दे रहे हैं और निर्णय लेने की अहम भूमिका में नहीं हैं।’’ साथ ही उन्होंने कहा था कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में महाराष्ट्र सरकार को केंद्र सरकार की पूरी मदद की जरूरत है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।