चौकीदार चोर है मामले में राहुल ने SC से मांगी माफी, बोले- अब केस को बंद कर देना चाहिए

By अनुराग गुप्ता | Publish Date: May 8 2019 11:17AM
चौकीदार चोर है मामले में राहुल ने SC से मांगी माफी, बोले- अब केस को बंद कर देना चाहिए
Image Source: Google

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हलफनामा दाखिल करते हुए सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाई और कहा कि अब इस मामले को बंद कर देना चाहिए।

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट से अपने बयान को लेकर बिना शर्त माफी मांगते हुए कोर्ट में हलफनामा भी दायर किया। बता दें कि राहुल गांधी ने हलफनामा दाखिल करते हुए सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाई और कहा कि अब इस मामले को बंद कर देना चाहिए। इसी के साथ कांग्रेस अध्यक्ष ने तीन पन्ने के ताजा हलफनामे में कहा कि वह न्यायालय का बहुत सम्मान करते हैं।दरअसल राहुल गांधी ने संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कहा था कि अब सुप्रीम कोर्ट ने भी मान लिया कि चौकीदार चोर है। जिसको लेकर नई दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी और सांसद मीनाक्षी लेखी ने अवमानना का मामला दर्ज कराया था।

इसे भी पढ़ें: राहुल ने राफेल टिप्पणियों के लिए माफी नहीं मांगी या खेद नहीं जताया: लेखी ने SC से कहा

उल्लेखनीय है कि इस मामले में राहुल गांधी ने पहले खेद जताया था लेकिन सुप्रीम कोर्ट इस बात से संतुष्ट नहीं हुआ था। अवमानना के इस मामले में कोर्ट ने राहुल गांधी को नोटिस जारी किया था क्योंकि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘चौकीदार चोर है’ की टिप्पणी करते हुये राफेल फैसले पर कोर्ट के नाम से ‘गलत तरीके से बातों’ को कहा था। हालांकि, अब राहुल गांधी ने अपने बयान को लेकर बिना शर्त सुप्रीम कोर्ट से माफी मांग ली है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video