राहुल सुप्रीम कोर्ट को गंदी राजनीति में घसीट रहे हैं : लेखी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 15 2019 6:15PM
राहुल सुप्रीम कोर्ट को गंदी राजनीति में घसीट रहे हैं : लेखी
Image Source: Google

नयी दिल्ली संसदीय सीट से निवर्तमान सांसद लेखी ने कहा कि गांधी फ्रांस के साथ भारत के राफेल लड़ाकू विमान के सौदे का मुद्दा उठा रहे हैं ताकि अपने भ्रष्टाचार को छिपा सकें।

नयी दिल्ली। भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी ने राफेल लड़ाकू जेट मामले में उच्चतम न्यायालय के स्पष्टीकरण के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर प्रहार करते हुए कहा कि जो व्यक्ति ‘‘संवैधानिक नैतिकता’’ अैर ‘‘लोकतांत्रिक परम्पराओं’’ को नहीं जानता है वह संसद में भारतीयों का प्रतिनिधित्व कैसे करेगा? गांधी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मामला दायर करने वाली लेखी ने कहा कि वह ‘‘संवैधानिक औचित्य’’ को नहीं समझते और उच्चतम न्यायालय जैसे संस्थानों को ‘‘गंदी राजनीति’’ में घसीट रहे हैं। उनके बयान तब आए हैं जब उच्चतम न्यायालय ने स्पष्ट कर दिया है कि राफेल मामले में फैसले पर गांधी द्वारा मीडिया में दिया गया बयान ‘‘गलत रूप से’’ अदालत का बताया गया है और अदालत ने गांधी को 22 अप्रैल तक जवाब देने के लिए कहा।

इसे भी पढ़ें: राफेल पर राहुल गांधी के खिलाफ मीनाक्षी ने दाखिल की याचिका

नयी दिल्ली संसदीय सीट से निवर्तमान सांसद लेखी ने कहा कि गांधी फ्रांस के साथ भारत के राफेल लड़ाकू विमान के सौदे का मुद्दा उठा रहे हैं ताकि अपने भ्रष्टाचार को छिपा सकें। लेखी ने कहा, ‘‘एक परिवार के चार सदस्यों में से तीन जमानत पर हैं। क्या वे ईमानदारी पर पाठ पढ़ाएंगे? अपनी गलती छिपाने के लिए वे इन चीजों का इस्तेमाल कर रहे हैं।’’ वह संभवत: नेशनल हेराल्ड मामले और धनशोधन मामले में गांधी के बहनोई रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय के मामलों का जिक्र कर रही थीं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video