राहुल का गांधीगिरी स्टाइल, कहा- मोदी मेरे पिता-दादा को गाली देते हैं, मैं प्यार से गले लग जाता हूं

By अभिनय आकाश | Publish Date: May 11 2019 6:08PM
राहुल का गांधीगिरी स्टाइल, कहा- मोदी मेरे पिता-दादा को गाली देते हैं, मैं प्यार से गले लग जाता हूं
Image Source: Google

राहुल ने मोदी सरकार पर सवाल उठाते हुए पूछा कि देश से भागने से पहले विजय माल्या अरुण जेटली से मिलकर गया। आपके हाथ में सीबीआई, ईडी है और माल्या देश का पैसा चोरी करके भाग जाता है, वो भी आपसे मिलने के बाद, कैसे?

भोपाल। लोकसभा चुनाव के 6वें चरण के लिए प्रचार थम गया है। अब सभी राजनीतिक दल लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए चुनावी दौरे कर रहे हैं। इसके तहत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को चुनावी दौरे पर मध्यप्रदेश के खरगोन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस छोटे दुकानदारों और व्यापारियों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी हुई है। गरीबों के लिए सबसे बड़ा मुद्दा उनकी जमीन है। मोदी और भाजपा चाहे कुछ भी कर ले, हम एक इंच पीछे नहीं हटेंगे। हम आपके जल-जंगल-जमीन की रक्षा करेंगे। राहुल ने केंद्र की योजना पर निशाना साधते हुए कहा कि फसल बीमा में चौकीदार ने किसानों से हजारों करोड़ रुपये लूटे हैं। ये फसल बीमा योजना नहीं, घोटाला योजना है। इससे पहले शुजालपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने पीएम मोदी पर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा, नरेन्द्र मोदी के दिल में नफरत है, गुस्सा है। हमारा काम उस नफरत को मिटाना है। वो मुझपर आक्रमण करते हैं, मेरे पिता, दादी और दादा के बारे में बोलते हैं, नफरत से बोलते हैं और मैं जाकर झप्पी देता हूं, प्यार से गले लग जाता हूं।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी ने EC को दिया जवाब, कहा- नहीं किया आचार संहिता का उल्लंघन





राहुल ने मोदी सरकार पर सवाल उठाते हुए पूछा कि देश से भागने से पहले विजय माल्या अरुण जेटली से मिलकर गया। आपके हाथ में सीबीआई, ईडी है और माल्या देश का पैसा चोरी करके भाग जाता है, वो भी आपसे मिलने के बाद, कैसे? राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वह 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे, लेकिन 15 लाख की तरह यहां भी झूठ बोला। राहुल ने कहा कि पिछले 45 सालों में बेरोजगारी सबसे खराब स्तर पर है। हम 22 लाख नौकरियां भरने का वादा करते हैं। राहुल गांधी ने राफेल को लेकर भी पीएम मोदी को घेरा। उन्होंने कहा- 'मैं राफेल मामले में नरेंद्र मोदी से आंख मिलाने की कोशिश करता रहा, लेकिन वो मुझ से आंख से आंख नहीं मिला पा रहे हैं। जब भी मैं उनको देखता तो वह कभी इधर, उधर देखते रहे होते हैं।'

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video