राहुल ने सोनिया के सहयोग के लिए व्यवस्था बनाने का सुझाव दिया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 24, 2020   21:24
राहुल ने सोनिया के सहयोग के लिए व्यवस्था बनाने का सुझाव दिया

राहुल गांधी ने सीडब्ल्यूसी की बैठक में कहा कि सोनिया गांधी को अंतरिम अध्यक्ष बनाए रखना लंबे समय तक नहीं हो सकता और नए अध्यक्ष के चुनाव के लिए जल्द अधिवेशन बुलाया जाना चाहिए।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में सोमवार को कहा कि पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के सहयोग के लिए एक व्यवस्था बनाई जानी चाहिए।  सूत्रों के मुताबिक, बैठक में उन्होंने यह भी कहा कि सोनिया गांधी को अंतरिम अध्यक्ष बनाए रखना लंबे समय तक नहीं हो सकता और नए अध्यक्ष के चुनाव के लिए जल्द अधिवेशन बुलाया जाना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: सात घंटे तक चली बैठक के बाद तय हुआ, सोनिया गांधी ही रहेंगी अंतरिम अध्यक्ष

सीडब्ल्यूसी की बैठक के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने बयान जारी कहा कि वह राहुल गांधी के इन दोनों सुझावों का समर्थन करते हैं। सिंह ने यह भी कहा कि वह पी चिदंबरम के इस सुझाव का भी समर्थन करते हैं कि नया अध्यक्ष चुनने के लिए अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी का अधिवेशन जल्द बुलाया जाना चाहिए। सूत्रों के मुताबिक, सीडब्ल्यूसी की बैठक में अधिकतर नेताओं ने यह कहा कि राहुल गांधी को फिर से पार्टी की कमान संभालनी चाहिए। इस पर, राहुल गांधी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।