राहुल ने सेंट्रल विस्टा परियोजना को लेकर सरकार पर निशाना साधा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 23, 2021   17:29
राहुल ने सेंट्रल विस्टा परियोजना को लेकर सरकार पर निशाना साधा

कांग्रेस नेता ने जो खबर साझा की उसके मुताबिक, केंद्रीय लोक निर्माण विभाग ने सेंट्रल विस्टा परियोजना के तहत सचिवालय के तीन नए भवनों के निर्माण के लिए निविदा मंगाई है।

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोविड महामारी के संकट के बीच सेंट्रल विस्टा परियोजना के तहत काम आगे बढ़ाए जाने को लेकर शुक्रवार को सरकार पर निशाना साधा और उसकी प्राथमिकताओं को लेकर सवाल खड़े किए। उन्होंने एक खबर साझा करते हुए ट्वीट किया, ‘‘कोविड संकट है। जांच नहीं, टीका नहीं, ऑक्सीजन नहीं, आईसीयू नहीं....प्राथमिकताएं!’’

कांग्रेस नेता ने जो खबर साझा की उसके मुताबिक, केंद्रीय लोक निर्माण विभाग ने सेंट्रल विस्टा परियोजना के तहत सचिवालय के तीन नए भवनों के निर्माण के लिए निविदा मंगाई है। गौरतलब है कि देश में एक दिन में कोविड-19 के 3,32,730 नए मामले सामने आने के साथ शुक्रवार को संक्रमण के कुल मामले 1,62,63,695 पर पहुंच गए तथा 2,263 संक्रमितों की मौत होने से मृतक संख्या बढ़ कर 1,86,920 हो गई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।