शरद पवार के खिलाफ मराठी अभिनेत्री के आपत्तिजनक पोस्ट पर बोले राज ठाकरे, हमारे मतभेद हैं लेकिन...

शरद पवार के खिलाफ मराठी अभिनेत्री के आपत्तिजनक पोस्ट पर बोले राज ठाकरे, हमारे मतभेद हैं लेकिन...
ANI

एमवीए के कटु आलोचक मनसे प्रमुख ने कहा कि केतकी चिताले की ओर से पवार के बारे में ऐसी टिप्पणी करना गलत था, जो कई वर्षों से राज्य की राजनीति में सक्रिय हैं। उन्होंने कहा कि विचारधारा से विचारधारा से लड़ना होगा। ठाकरे ने कहा कि हमारे उनसे (पवार) मतभेद हैं और वे रहेंगे।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार के बारे में सोशल मीडिया पर कथित रूप से आपत्तिजनक पोस्ट साझा करने के लिए महाराष्ट्र की ठाणे पुलिस ने शनिवार को मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले को हिरासत में लिया। शरद पवार की इन दिनों तीखी आलोचना करने वाले राज ठाकरे ने इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के अध्यक्ष राज ठाकरे ने शनिवार को मराठी अभिनेत्री केतकी चितले द्वारा फेसबुक पर कथित तौर पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार को निशाना बनाने वाले एक विवादास्पद पोस्ट की निंदा की है। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में नवनीत राणा की हनुमान चालीसा, कहा- महाराष्ट्र में चल रही उद्धव के करप्शन की लंका, हनुमान भक्त BMC को गाड़ने का काम इस बार करेंगे

एमवीए के कटु आलोचक मनसे प्रमुख ने कहा कि केतकी चिताले की ओर से पवार के बारे में ऐसी टिप्पणी करना गलत था, जो कई वर्षों से राज्य की राजनीति में सक्रिय हैं। उन्होंने कहा कि विचारधारा से विचारधारा से लड़ना होगा। ठाकरे ने कहा कि हमारे उनसे (पवार) मतभेद हैं और वे रहेंगे। लेकिन इस तरह के घृणित स्तर पर आना बिल्कुल गलत है। यह स्पष्ट रूप से बताने की जरूरत है कि यह महाराष्ट्र की संस्कृति नहीं है। ऐसा कुछ लिखने की प्रवृत्ति नहीं, दुष्टता है। इसे समय पर जांचने की जरूरत है। इसके साथ ही राज ठाकरे ने कहा कि इस लेखन का महाराष्ट्र की संस्कृति में कोई स्थान नहीं है। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं। 

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र के इस चुनाव में बीजेपी के साथ हाथ मिला NCP ने कांग्रेस के साथ कर दिया बड़ा खेल, पवार-पटोले के बीच छिड़ी जुबानी जंग

बता दें कि  मराठी अभिनेत्री केतकी चिताले ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार के बारे में सोशल मीडिया पर कथित रूप से आपत्तिजनक पोस्ट साझा की जिसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया। मराठी में लिखे पोस्ट को शुक्रवार को चिताले ने साझा किया था जिसे कथित रूप से किसी और ने लिखा है। इसमें सिर्फ उपनाम पवार और 80 साल की उम्र का उल्लेख है। राकांपा के अध्यक्ष 81 बरस के हैं। इसमें ‘नरक इंतज़ार कर रहा है” और “ आप ब्राह्मणों से नफरत करते हो” जैसे शब्द लिखे हैं जो कथित रूप से पवार की ओर इशारा करते हैं।  





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।