महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाएगी MNS, राज ठाकरे करेंगे चुनाव प्रचार

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में अपनी किस्मत आजमाएगी MNS, राज ठाकरे करेंगे चुनाव प्रचार

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा गया कि एमएनएस 100 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार सकती है और जल्द ही उम्मीदवारों की पहली सूची भी जारी करेगी।

मुंबई। महाराष्ट्र में होने वाले विधानसभा चुनाव में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) भी हिस्सा लेगी। आपको बता दें कि एसएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने इसकी औपचारिक घोषणा की है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ठ नहीं हो पाया है कि 288 सीटों वाली विधानसभा के लिए वह कितने उम्मीदवार मैदान में उतारेंगे।

इसे भी पढ़ें: ठाकरे परिवार में जुड़ेगा नया अध्याय, आदित्य ठाकरे वर्ली से लड़ेंगे चुनाव

राज ठाकरे ने कहा कि वह जल्द ही महाराष्ट्र में चुनाव प्रचार-प्रसार के लिए जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एमएनएस 100 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार सकती है और जल्द ही उम्मीदवारों की पहली सूची भी जारी करेगी। गौरतलब है कि राज ठाकरे ने लोकसभा चुनाव में लड़ने से इनकार कर दिया था लेकिन अब वह चुनाव लड़ने की तैयारियों में जुट गए हैं।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।