राजशेखरन ने मिजोरम के राज्यपाल का पद छोड़ा, चुनाव लड़ने की अटकलें

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 8 2019 8:01PM
राजशेखरन ने मिजोरम के राज्यपाल का पद छोड़ा, चुनाव लड़ने की अटकलें
Image Source: Google

आरएसएस के निष्ठावान व्यक्ति माने जाने वाले और भाजपा की प्रदेश इकाई के पूर्व प्रमुख राजशेखरन (65) को केरल में लोकसभा चुनाव में भगवा पार्टी का बेहतर मौका नजर आ रहा है।

तिरुवनंतपुरम। कुम्‍मानम राजशेखरन ने मिजोरम के राज्यपाल के पद से इस्तीफा दे दिया है। पद संभालने के 10 महीने के बाद ही उन्होंने त्यागपत्र दे दिया है। ऐसी अटकलें है कि केरल के वरिष्ठ भाजपा नेता तिरूवनंतपुरम से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं। इस सीट पर अभी कांग्रेस के शशि थरूर का कब्जा है। 

भाजपा को जिताए

 
आरएसएस के निष्ठावान व्यक्ति माने जाने वाले और भाजपा की प्रदेश इकाई के पूर्व प्रमुख राजशेखरन (65) को केरल में लोकसभा चुनाव में भगवा पार्टी का बेहतर मौका नजर आ रहा है। इस राज्य में पार्टी अभी तक अपना खाता नहीं खोल पायी है। राष्ट्रपति भवन के प्रवक्ता ने नयी दिल्ली में शुक्रवार को बताया कि राष्‍ट्रपति राम नाथ कोविन्द ने मिजोरम के राज्‍यपाल कुम्‍मानम राजशेखरन का त्‍यागपत्र स्‍वीकार कर लिया है।
 
 
भाजपा नेतृत्व ने उम्मीदवार सूची की घोषणा नहीं की है लेकिन प्रदेश पार्टी के सूत्रों ने यहां कहा कि इसकी काफी संभावना है कि राजशेखरन बहुचर्चित तिरूवनंतपुरम सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। पार्टी राज्य में करीब छह सीटों पर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रही है और यह सीट भी उनमें से एक है। राजशेखरन को पिछले साल 25 मई को मिजोरम का राज्यपाल बनाया गया था। 
 


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video