नहीं थम रहे नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार के मामले, स्कूल के 2 छात्रों ने किया लड़की का रेप फिर हुए फरार

नहीं थम रहे नाबालिग लड़कियों के साथ बलात्कार के मामले, स्कूल के 2 छात्रों ने किया लड़की का रेप फिर हुए फरार

पीड़िता अपने भाई के साथ स्कूल गई थी, लंच के दौरान छात्रा बाहर निकली और इसी दौरान 12वीं में पढ़ने वाले दो छात्रों ने उसे जबरदस्ती बाइक पर बिठा लिया और जंगल ले गए। जंगल में उसके साथ बलात्कार किया और फिर घायल अवस्था में लड़की को घर छोड़ फरार हो गए।

राजस्थान से एक बड़ी घटना सामने आई है। बता दें कि, 9वीं कक्षा की छात्रा के साथ सामूहिका बलात्कार किया गया है। घटना राजस्थान के डूंगरपुर की है। आरोप है कि, जिस स्कूल में छात्रा पढ़ती है उसी के दो छात्रों ने पहले उसका अपहरण किया फिर जंगल में ले जाकर उसके साथ रेप किया। इस समय पीड़िता को असप्ताल में भर्ती कराया गया है और परिजनों ने बिछड़ीवाड़ा में केस दर्ज करा दिया है। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: आदिवासी युवती के साथ हुआ गैंगरेप, लव जिहाद का मामला आया सामने

राजस्थान में ऐसे मामले बढ़ते जा रहे है और यह चौथा नाबालिग के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता अपने भाई के साथ स्कूल गई थी, लंच के दौरान छात्रा बाहर निकली और इसी दौरान 12वीं में पढ़ने वाले दो छात्रों ने उसे जबरदस्ती बाइक पर बिठा लिया और जंगल ले गए। जंगल में उसके साथ बलात्कार किया और फिर घायल अवस्था में लड़की को घर छोड़ फरार हो गए। अपने साथ हुई घिनौनी हरकत के बारे में पीड़िता ने अपने परिजनों को बताया और छात्रा के पिता ने बिछड़ीवाड़ा पुलिस स्टेशन में दोनों लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। अभी दोनों आरोपी जेल में बंद है और मामले की जांच चल रही है। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।