राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत हुईं कोरोना संक्रमित

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 28, 2021   20:10
राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत  हुईं कोरोना संक्रमित

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत बुधवार को कोरोना संक्रमित पाई गईं। मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, मेरी पत्नी सुनीता गहलोत कोरोना पॉजिटिव (लक्षण मुक्त) आ गई हैं।

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पत्नी सुनीता गहलोत बुधवार को कोरोना संक्रमित पाई गईं। मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा, मेरी पत्नी सुनीता गहलोत कोरोना पॉजिटिव (लक्षण मुक्त) आ गई हैं। प्रोटोकॉल के अनुसार पृथक वास में उनका उपचार प्रारम्भ हो गया है। गहलोत के अनुसार, अब मैं एहतियातन आइसोलेशन में रहकर चिकित्सकों व अधिकारियों के साथ सांय 8.30 बजे रोजाना होने वाली कोविड समीक्षा बैठक लूंगा। उल्लेखनीय है कि राजस्थान में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण केरिकार्ड 16,613 नए मामले आए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।