चुनाव जीतने के बाद गहलोत की मंत्री के बिगड़े बोल, कहा देश से पहले जाति के लिए करेंगे काम

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 2 2019 12:29PM
चुनाव जीतने के बाद गहलोत की मंत्री के बिगड़े बोल, कहा देश से पहले जाति के लिए करेंगे काम
Image Source: Google

''बैरवा दिवस'' पर अलवर में आयोजित एक कार्यक्रम में ममता भूपेश ने लोगों को विश्वास दिलाया कि जब भी उनके लोगों को आवश्यकता होगी, वह मौजूद रहेंगी।’’

जयपुर। राजस्थान की महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री :स्वतंत्र प्रभार: ने कथित तौर पर कहा कि 'हमारा प्रथम कार्य हमारी जाति के लिये, उसके बाद समाज के लिये और फिर सर्वसमाज के लिये है।' अशोक गहलोत सरकार में एक मात्र महिला मंत्री ममता भूपेश अनुसूचित जाति का प्रतिनिधित्व करती है।

इसे भी पढ़ें- मोदी ने दिया नये साल का तोहफा, 4000 सरकारी कर्मचारियों को मिला प्रमोशन

रविवार को 'बैरवा दिवस' पर अलवर में आयोजित एक कार्यक्रम में ममता भूपेश ने लोगों को विश्वास दिलाया कि जब भी उनके लोगों को आवश्यकता होगी, वह मौजूद रहेंगी।’’

इसे भी पढ़ें- राफेल पर मोदी को घेरने के लिए फिर सुप्रीम कोर्ट पहुँचे यशवन्त सिन्हा और अरुण शौरी



उन्होंने कहा 'जब भी हमारी आवश्यकता होगी, मैं कभी आपको पीठ नहीं दिखाउंगी। मैं यह विश्वास दिलाना चाहती हूं कि हमारा प्रथम कार्य हमारा हमारी जाति के लिये, उसके बाद हमारे समाज के लिये और फिर सर्व समाज के लिये, सबके लिये होगा। हमारी कोशिश रहेगी कि हम सबके लिये काम करें, सबको लाभ दे पायें'।

भूपेश ने कहा 'जिस विभाग का जिम्मा मुझे दिया गया है, उसमें ऐसी कई योजनाएं है, जिससे आप लाभान्वित हो सकते हैं।' जब मंत्री से उनके बयान के बारे में संपर्क नहीं हो पाया।

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप