हमारे काम को राजस्थान की जनता कर रही है पसंद: सचिन पायलट

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 20, 2019   08:44
हमारे काम को राजस्थान की जनता कर रही है पसंद: सचिन पायलट

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि चुनावी घोषणा पत्र के वादों पर दिल्ली में चर्चा हुई है। घोषणा पत्र के वादों को जल्दी लागू करने के लिए हम युद्ध स्तर पर काम करेंगे ताकि लोगों के अरमान और उम्मीदों को पूरा कर सकें।

जयपुर। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने गुरुवार को कहा कि राज्य सरकार के पहले नौ महीने के काम को जनता पसंद कर रही है और चुनावी वादों को पूरा करने के लिए युद्ध स्तर पर काम किया जाएगा। पायलट ने पार्टी मुख्यालय में बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि चुनावी घोषणा पत्र के वादों पर दिल्ली में चर्चा हुई है। घोषणा पत्र के वादों को जल्दी लागू करने के लिए हम युद्ध स्तर पर काम करेंगे ताकि लोगों के अरमान और उम्मीदों को पूरा कर सकें। उन्होंने कहा कि हमारे सत्ता और संगठन मिशन मोड में लगे हुए हैं। सरकार ने नौ महीने के दौरान जो काम किये हैं जनता उन्हें पसंद कर रही है।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान नगर निकाय चुनाव की तैयारी में जुटी कांग्रेस, चलाया जाएगा विशेष सदस्यता अभियान: पायलट

पायलट ने कहा कि राज्य में नवम्बर माह में 52 जगहों पर होने वाले निकाय चुनावों के लिये बैठक में अच्छी चर्चा हुई है। हम सब मिलकर एक अच्छा चुनाव लड़कर जनता का विश्वास हासिल करेंगे। उन्होंने बसपा के छह विधायकों के कांग्रेस में शामिल होने के प्रश्न पर कहा कि यह तो राजस्थान और देश में नैतिकता का उच्चतम उदाहरण है कि बिना किसी लोभ के क्षेत्र के विकास को देखते हुए सरकार को जो बाहर से समर्थन कर रहे थे अब अंदर समर्थन कर रहे है। उन्होंने कहा कि यह तो अच्छी बात है। इससे सरकार और मजबूत होगी, स्थिर होगी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।