इस्तीफा देने की परंपरा तो राहुल ने शुरू की, फिर भाजपा पर आरोप क्यों? : राजनाथ

By अंकित सिंह | Publish Date: Jul 8 2019 1:21PM
इस्तीफा देने की परंपरा तो राहुल ने शुरू की, फिर भाजपा पर आरोप क्यों? : राजनाथ
Image Source: Google

विधायकों के एक-एक कर छोड़कर जाने के बाद आज ही कांग्रेस के 22 मंत्रियों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। सूबे के उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता परमेश्वर ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

कर्नाटक मामले को लेकर लोकसभा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं है। हमारी पार्टी ने कभी भी हॉर्स ट्रेडिंग नहीं की है। राजनाथ नें कांग्रेस और राहुल पर चुटकी लेते हुए कहा कि इस्तीफा देने की परंपरा को राहुल गांधी ने शुरू किया है। ऐसे में कांग्रेस से अगर कोई इस्तीफा देता है तो उसमें भाजपा को घसीटना गलत है। 



राजनाथ ने कहा कि हम संसदीय लोकतंत्र की गरिमा बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस्तीफे देने की प्रवृत्ति कांग्रेस में राहुल गांधी द्वारा शुरू की गई थी, यह हमारे द्वारा शुरू नहीं किया गया था। उन्होंने खुद लोगों से इस्तीफे जमा करने के लिए कहा, यहां तक ​​कि वरिष्ठ नेता भी इस्तीफे सौंप रहे हैं।
इस मामले को कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने लोकसभा में उठाया था। बता दें कि विधायकों के एक-एक कर छोड़कर जाने के बाद आज ही कांग्रेस के 22 मंत्रियों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। सूबे के उपमुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता परमेश्वर ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।


रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video