आतंकवादियों को मुहंतोड जबाब, गोलियों का हिसाब नहीं: राजनाथ सिंह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 26, 2018   19:12
आतंकवादियों को मुहंतोड जबाब, गोलियों का हिसाब नहीं: राजनाथ सिंह

उन्होंने कहा कि पड़ोसी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी तरफ से पाकिस्तान जाकर रिश्ते बेहतर बनाने की कोशिश की, लेकिन पाकिस्तान नहीं सुधरा।

धौलपुर। केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि विकास के लिए सुरक्षा सर्वाधिक महत्वपूर्ण है। भारतीय सेना तथा अर्धसैनिक बल के जवान अपनी जान की परवाह किए बिना देश की सुरक्षा में जी जान से जुटे हैं।गृहमंत्री ने सोमवार को राजाखेडा में भाजपा प्रत्याशी अशोक शर्मा एवं बसेडी में भाजपा प्रत्याशी छीतरिया जाटव के समर्थन में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि सेना गोलियों का हिसाब रखे बिना आतंकवादियों को मुहंतोड जबाब दे रही है। देश की सुरक्षा के साथ में कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पड़ोसी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी तरफ से पाकिस्तान जाकर रिश्ते बेहतर बनाने की कोशिश की, लेकिन पाकिस्तान नहीं सुधरा। इसलिए सेना के जवानों को कहा गया है कि पहली गोली वे ना चलाएं, लेकिन अगर पाकिस्तान की तरफ से पहली गोली चलती है, तो जबाब में गोलियों का कोई हिसाब ना रखा जाए। उन्होंने कहा कि केन्द्र की नीतियों तथा कुशल नेतृत्व के कारण आज भारत विश्व में सबसे अधिक तेजी से बढती हुई अर्थव्यवस्था है। भारत की अर्थव्यवस्था दस देशों की सूची में अब छठे नंबर पर है। यह गर्व की बात है।

सिंह ने राजाखेडा के गढ़ीजाफर के शहीद राघवेन्द्र परिहार को श्रद्वाजंलि अर्पित करते हुए कहा कि ऐसे ही शहीदों की शहादत से हम और हमारा देश सुरक्षित हैं।उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जाति पूछने वाले कांग्रेस नेतासीपी जोशी के बयान पर भी जमकर खरी खोटी सुनाई। सिंह ने कहा कि कांग्रेसजातिवाद और परिवारवाद की राजनीति करती है। कांग्रेस के प्रवक्ता राहुल गांधी को जेनऊधारी ब्राह्मण बताते हैं, तो सीपी जोशी प्रधानमंत्री की जाति पूछते हैं। यह देश जाति और परिवाद पर नहीं चलेगा। यह देश इंसाफ और इंसानियत के आधार पर ही चलेगा। राजनाथ ने कहा कि भाजपा सबका साथ और सबका विकास पर चलतीहै। इसलिए विकास के लिए भाजपा प्रत्याशियों को जिताकर भेजें। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।