राम माधव बोले, अलगाववादियों पर जारी रहेगी कार्रवाई

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 27, 2019   18:14
राम माधव बोले, अलगाववादियों पर जारी रहेगी कार्रवाई

भाजपा नेता ने कहा कि पार्टी और केंद्र की नरेंद्र मोदी नीत सरकार की कोशिश शांति कायम करना और कश्मीर के शांतिप्रिय लोगों के लिए खुशहाली लाना तथा उन्हें विकास तथा उनके लोकतांत्रिक अधिकार देना है।

श्रीनगर। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने ‘अलगाववादी समर्थक बयानों’ के लिए नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी पर हमला करते हुए बुधवार को कहा कि कश्मीर में अलगाववादियों पर कार्रवाई जारी रहेगी। माधव ने पत्रकारों से कहा, ‘‘क्षेत्रीय दल घोषणा कर रहे हैं कि वे अलगाववादियों और आतंकी नेतृत्व पर लगे प्रतिबंध को रद्द कर देंगे। प्रतिबंध इसलिए लगाया गया था क्योंकि यहां लोग शांति चाहते हैं और अब शांति है। लेकिन ये क्षेत्रीय दल प्रतिबंध हटाना चाहते हैं ताकि हिंसा फैलाने वालों को पूरी स्वतंत्रता मिल जाए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं कहना चाहता हूं कि यह सपने तक में संभव नहीं होगा। घाटी में राष्ट्र विरोधी, आतंकी और अलगाववादी संगठनों पर लगाम कसना जारी रहेगा, जो कुछ महीने पहले शुरू हुआ था।’’

भाजपा नेता ने कहा कि पार्टी और केंद्र की नरेंद्र मोदी नीत सरकार की कोशिश शांति कायम करना और कश्मीर के शांतिप्रिय लोगों के लिए खुशहाली लाना तथा उन्हें विकास तथा उनके लोकतांत्रिक अधिकार देना है। उन्होंने कहा, ‘‘हम लोगों से अपील करते हैं कि वे संसदीय चुनाव में बड़ी संख्या में हिस्सा लें और राष्ट्रवादियों और राष्ट्र-विरोधियों के बीच अंतर करके अपने मत का इस्तेमाल समझदारी से करें।’’ किसी का नाम लिए बिना माधव ने कहा कि जब से लोकसभा चुनाव का ऐलान हुआ है तब से घाटी की कुछ पार्टियां एक नए तरह का वातावरण बनाने की कोशिश कर रही हैं।

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम की अचल संपत्ति पांच साल में तीन गुणा बढ़ी

नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी पर हमला करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि उनके बयान उनका असल चरित्र दिखा रहे हैं। माधव ने कहा, ‘‘वे क्या बयान दे रहे हैं? कुछ (नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता मोहम्मद अकबर लोन) पाकिस्तान जिंदाबाद कह रहे हैं। यह इन क्षेत्रीय पार्टियों का असल चरित्र दिखाता है। कुछ नेता कह रहे हैं कि उनके पार्टी के कार्यकर्ता असल ‘मुजाहिद’ (आतंकवादी) हैं। यह वही आतंकवादी हैं जिन्होंने 12 वर्षीय लड़के की हत्या की थी? किन लोगों ने उनके घरों में जबरन घुसकर युवतियों से बलात्कार की कोशिश की?’’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।