मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए उठाया जा रहा राममंदिर मुद्दा: शरद पवार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 27, 2018   08:35
मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए उठाया जा रहा राममंदिर मुद्दा: शरद पवार

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने सोमवार को कहा कि बेरोजगारी और सूखे जैसे मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए राम मंदिर का मुद्दा उठाया जा रहा है।

पुणे। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख शरद पवार ने सोमवार को कहा कि बेरोजगारी और सूखे जैसे मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए राम मंदिर का मुद्दा उठाया जा रहा है। पवार ने अयोध्या में भगवान राम की बड़ी प्रतिमा बनाने की उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता योगी आदित्यनाथ की घोषणा के लिए उन पर भी परोक्ष रूप से हमला किया।

इसे भी पढ़ें: BJP के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर महागठबंधन बनाने की बात से मुकरे शरद पवार

पवार ने कहा, ‘लोगों का ध्यान मुद्दों से भटकाने का प्रयास किया जा रहा है। महाराष्ट्र के कई जिलों में सूखे का गंभीर संकट है। जानवरों के लिए पानी, भोजन और चारे की कमी है।’ वह संविधान दिवस पर एक ‘संविधान स्मारक स्तंभ’ का उद्घाटन करने के बाद बोल रहे थे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।