रमजान से लोगों को दूसरे के प्रति करूणामय एवं दयावान होने की प्रेरणा मिले : राष्ट्रपति

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 25, 2020   09:24
रमजान से लोगों को दूसरे के प्रति करूणामय एवं दयावान होने की प्रेरणा मिले : राष्ट्रपति

राष्ट्रपति कोविंद ने ट्वीट किया, ‘‘ सभी को रमजान मुबारक। यह पावन महीना सभी में दूसरों खासकर जरूरतमंदों के प्रति करूणामय एवं दयावान होने के लिए प्रेरित करे।’’ उन्होंने लिखा, ‘‘ इस मौके पर हम सभी सामूहिक संकल्प एवं अनुशासन से कोविड-19 को हराने का संकल्प लें।

नयी दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने नागरिकों को रमजान की बधाई दी और आशा की कि उपवास के इस पावन महीने से सभी को दूसरों खासकर जरूरतमंदों के प्रति करूणामय एवं दयावान होने की प्रेरणा मिले। देश में प्रार्थना एवं उपवास का इस्लामिक माह रमजान शनिवार को प्रारंभ होगा।

इसे भी पढ़ें: CM गहलोत ने की ने मुस्लिम समाज से अपील, लॉकडाउन के दौरान रोज़ा इफ्तार और नमाज घर ही करे अदा

कोविंद ने ट्वीट किया, ‘‘ सभी को रमजान मुबारक। यह पावन महीना सभी में दूसरों खासकर जरूरतमंदों के प्रति करूणामय एवं दयावान होने के लिए प्रेरित करे।’’ उन्होंने लिखा, ‘‘ इस मौके पर हम सभी सामूहिक संकल्प एवं अनुशासन से कोविड-19 को हराने का संकल्प लें।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।