देशवासी अयोध्या में राम का भव्य मंदिर चाहते हैं, सरकार कानून बनाए

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 17, 2018   13:25
देशवासी अयोध्या में राम का भव्य मंदिर चाहते हैं, सरकार कानून बनाए

योग गुरु बाबा रामदेव ने शुक्रवार को कहा कि देशवासी अयोध्या में भव्य राम मंदिर चाहते हैं और सरकार को संसद में कानून बना कर राम मंदिर का निर्माण कराना चाहिए।

वाराणसी। योग गुरु बाबा रामदेव ने शुक्रवार को कहा कि देशवासी अयोध्या में भव्य राम मंदिर चाहते हैं और सरकार को संसद में कानून बना कर राम मंदिर का निर्माण कराना चाहिए। बाबा रामदेव वाराणसी के मणिकर्णिका घाट स्थित सतुआ बाबा के आश्रम में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बड़े रामभक्त हैं। उन्होंने कहा कि राम हिन्दू और मुसलमान दोनों के पूर्वज थे। मंदिर निर्माण के खिलाफ ना हिंदू हैं और ना मुसलमान हैं। रामदेव ने कहा कि देश में राजनीतिक दलों का विरोध हो सकता है राम का नहीं। संविधान ने संसद को अधिकार दिया है। संसद को राम मंदिर बनाने का रास्ता साफ करना चाहिए। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।